टोहाना: बाबा अमरपुरी ने उगला अपनी राजदार का नाम

ख़बरें अभी तक। रिमांड अवधि पूरी होने के बाद कोर्ट में पेशी के दौरान उगला अपनी राजदार का नाम, कहा- संतोष नाम की महिला ने मेरी वीडियो वायरल की, महिला के साथ मेरी 16 लाख रुपये का लेन-देन बकाया था, बाबा को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा, वहीं बाबा से अफीम बरामद होने के बाद डीएसपी ने कहा- बाबा के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किया गया केस, बाबा से उसके हथियार का लाइसेंस भी अफीम के साथ मिला, बाबा के पास मौजूद बंदूक का लाइसेंस रद्द करवाने प्रक्रिया शुरू की जाएगी.

120 अश्लील विडियो के साथ सामने आया यौन शोषण के आरोपी जलेबी बाबा अमरपुरी को वीरवार शाम 2 दिन की रिमांड अवधि पूरी होने के बाद फिर से अदालत में पेश किया गया जहां अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इससे पहले बाबा 5 दिन के रिमांड पर था और 2 दिन की रिमांड अवधि उसकी और बढ़ाई गई थी. 2 दिन का रिमांड खत्म होने के बाद अदालत में पेशी के दौरान जलेबी बाबा अमरपुरी ने अपनी अश्लील विडियो बनाने और उनके वायरल होने के पीछे का राज उगलते हुए एक महिला पर आरोप लगाए.

बाबा ने कहा कि टोहाना के गांव समैण की रहने वाली संतोष नाम की एक महिला से उसका 16 लाख रुपये का लेन-देन बकाया है और इस महिला ने इसी के चलते उसकी अश्लील विडियो बनवाई और फिर उन्हें वायरल किया. वहीं बाबा के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट का एक नया केस दर्ज किया है. बाबा पर दर्ज एनडीपीएस एक्ट की एफआईआर में बाबा ने अपने बयान में कहा कि वह महिलाओं को अफीम खिलाफ उनके साथ यौन संबंध बनाता था.

बाबा ने यह अफीम श्मशान में छिपा रखी थी जिसे पुलिस ने बाबा की निशानदेही पर बरामद किया. अफीम के साथ ही बाबा के पास मौजूद हथियार (बंदूक) का लाइसेंस भी बरामद हुआ. डीएसपी टोहाना जोगिंदर शर्मा ने कहा है कि बाबा के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत नया केस दर्ज किया गया है. इसके साथ ही बाबा का आम्म्र्मज लाइसेंस रद्द करने के लिए प्रक्रिया शुरू की जाएगी. वहीं इस पूरे केस की जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है और एसआईटी सभी कडिय़ों को जोड़कर पूरे मामले की जांच कर रही है.