यूपी के बहराइच में दबंगो का कहर, घर में घुसकर किया जानलेवा हमला

खबरें अभी तक। यूपी के बहराइच में दबंगो का कहर सामने आया है। दरगाह थाना क्षेत्र के बख्शीपुरा मुहल्ले में दबंगों ने घर में घुसकर जानलेवा हमला बोल दिया। इस हमले के विरोध में आक्रोशित लोगों ने थाने का घेराव किया। हमले में 1दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जांच-पड़ताल कर रही है।

थाना क्षेत्र के बख्शीपुरा मुहल्ला स्थित महात्मा बुद्ध इंटर कॉलेज के पीछे दो युवक आपस में लड़ रहे थे। इस दौरान उधर से गुजर रहे मुहल्ले के संदीप (22) पुत्र कमला प्रसाद वर्मा व अजीत (25) पुत्र रुस्तम मिश्रा ने युवकों के बीच बचाव कराने का प्रयास किया। मामले से नाराज विशेष समुदाय के युवक ने 40-50 की संख्या में दबंगों को एकत्रित कर संदीप के घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया। हमलावर लाठी-डंडों के साथ धारदार हथियार से लैस थे। बीच-बचाव में आए दूसरे युवक पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस पीड़ितों को ही थाने पर ले जाने का प्रयास करने लगी। इससे आक्रोशित लाेगों ने दरगाह थाने पर पहुंचकर घेराव किया।

जानकारी मिलते ही सीओ अरुण कुमार भी मौके पर पहुंच गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। एसपी ने बताया कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।