CBI को मिली बड़ी कामयाबी, तीन शातिर लूटेरों को किया गिरफ्तार

खबरें अभी तक। कहीं आप भी न हो जाएं लूट का शिकार इसलिए हो जाएं सावधान जी हां – फरीदाबाद की  क्राइम ब्रांच सैक्टर 56 ने सवारियों के साथ लूट करने वाले ऐसे ही एक गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हांसिल की है। आरोपी ऐटा – आगरा सहित दिल्ली फरीदाबाद सहित एनसीआर के कई इलाकों को लूट की  लगभग 40 से 50 घटनाओं को अंजाम दे चुके है। आरोपियों के मुताबिक ये कमजोर और बुजुर्ग को ही अपना शिकार बनाते थे और अपनी गाड़ी में सवारी के बहाने बैठाते थे और कुछ  पर ले जाकर उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे। फिलहाल क्राइम ब्रांच सैक्टर 56 ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिन्हे कोर्ट पेश कर जेल भेजा जाएगा।

पुलिस गिरफ्त में दिखाई दे रहे यह तीनो शातिर लूटेरे है जो सवारियों को झांसे में लेकर उनकी मंजिल तक छोड़ने की बात कह कर उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाते थे और कुछ ही दुरी पर जाकर उनसे लूट कर गाडी से उतार देते थे और फरार हो जाते थे। आरोपियों के मुताबिक इनके साथ दो निचे उतर कर सवारियों को बहला फुसला कर सवारियों को अपने जाल में फंसाते थे.आरोपी  कमजोर और बुजुर्ग को ही अपना शिकार बनाते थे। फिलहाल आरोपी तीनो आरोपी पकडे जाने के बाद अपने आरोपों का कबूलनामा कर रहे है और अपने किये पर पछतावा कर रहे है।

वहीं पुलिस के मुताबिक आरोपी 2015  से लूट की वारदात को अंजाम दे रहे है। आरोपियों ने उत्तर प्रदेश के ऐटा से लूट की वारदात को अंजाम देना शुरू किया था। उस समय इनके गिरोह में पांच साथी थे जिनमे से दो की मौत हो चुकी है, लेकिन इन तीनो आरोपियों ने अपनी लूट की वारदात करने की घटाओं को जारी रखा,फिलहाल तीनो को गिरफ्तार कर लिया गया है जिन्हे कोर्ट पेश कर जेल भेजा जाएगा।