डांस टीचर ने स्टूडेंट से रेप कर दी वीडियो वायरल करने की धमकी, करवाई चोरी

ख़बरें अभी तक। ग़ाज़ियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के राजेंद्रनगर में टीचर और स्टूडेंट के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. डांस टीचर ने डांस सीखने आई नाबिलिग छात्रा से पहले रेप किया और रेप का वीडियो बना अपने माता पिता के साथ मिलकर छात्रा को ब्लैकमेल कर लाखों रुपये ऐंठ लिए.

साहिबाबाद के पॉश इलाके राजेन्द्र नगर में रहने वाली एक लड़की ने घर के पास ही रुद्र घोष से डांस सीखने जाती थी और उसी दौरान टीचर ने उस नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बना उसका गन्दा वीडियो भी बना लिया और उसे वीडियो को वायरल करने का भय दिखा कर उससे घर से चोरी कर मोटी रकम ऐंठता रहा. लगातार पैसे गायब होते देख परिवार ने इस ओर ध्यान दिया मगर कुछ पता नही चला. परिवार को घटना का पता पड़ोसी से चला. क्योंकि छात्रा ने अपने पड़ोसी के ड्राइवर से भी रुपये उधार मांगे थे. जिसकी शिकायत उसने लड़की के परिवार से की ओर सारा मामला सामने आया. जिसके बाद घर वालो ने लड़की से जब पूछा तो जो सच लड़की ने बताया उसे सुन मां बाप के पैरों तले की जमीन निकल गयी और मामले को थाने में दर्ज कराया.

पुलिस ने मामले को दर्ज करते हुए डांस टीचर रुद्र घोष सहित उसके माता पिता को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गए है. हालांकि अब पुलिस ने इस मामले में उसका साथ देने के आरोप में उसके माता पिता और डांस टीचर को गिरफ्तार कर लिया है. मगर इस घटना ने एक बार फिर बेटियों के मां बाप को ये सोचने पर मजबूर कर दिया है आखिर कैसे और किससे पढ़ाये बेटी.