यशपाल मलिक को दी चेतावनी, प्रदेश में भाईचारे को ना करे खराब

खबरें अभी तक। अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति द्वारा वित्तमंत्री के बहिष्कार को लेकर सतरोल खाप ने कड़ा विरोध किया है और यशपाल मलिक को चेतावनी दी है कि वो समाज को तोडऩे का काम ना करे। ये बात सतरोल खाप के प्रधान सुबेदार इन्द्र सिंह ने कस्बे के किसान रेस्ट हाऊस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने बिना कोई सोचे समझे ये जो बड़ा कदम उठाया है वो समाज को तोडऩे वाला है। वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु का बहिष्कार करना सरासर गलत है।

अगर किसी का बहिष्कार करना है तो बलात्कार करने के आरोपी का करना चाहिए। सतरोल खाप छत्तीस बिरादरी की खाप है और कैप्टन अभिमन्यु खाप का बेटा है। इस बयान के लिए यशपाल मलिक खुले मंच पर माफी मांगें और अपने बयान वापिस ले। अन्यथा सतरोल खाप जल्द ही महापंचायत बुलाकर यशपाल मलिक के खिलाफ कोई कड़ा फैसला लेने के लिए मजबूर होगी और उसके खिलाफ जो भी कानूनी कार्यवाही होगी वो भी की जाएगी।

सतरोल खाप व यशपाल मलिक के बिच विवाद बढ़ गया है।  एक प्रेस वार्ता कर सतरोल खाप के प्रधान इंद्र सिंह मोर ने कहा कि  अगर किसी का बहिष्कार करना है तो बलात्कार करने के आरोपी का करना चाहिए। सतरोल खाप छत्तीस बिरादरी की खाप है और कैप्टन अभिमन्यु खाप का बेटा है। इस बयान के लिए यशपाल मलिक खुले मंच पर माफी मांगें और अपने बयान वापिस ले। अन्यथा सतरोल खाप जल्द ही महापंचायत बुलाकर यशपाल मलिक के खिलाफ कोई कड़ा फैसला लेने के लिए मजबूर होगी और उसके खिलाफ जो भी कानूनी कार्यवाही होगी वो भी की जाएगी।

सतरोल खाप के युवा प्रधान विरेन्द्र खांडा ने बताया कि यशपाल मलिक के नेतृत्व में चल रही संघर्ष समिति द्वारा जो बयान दिया गया है वो काफी निंदनीय है। कुछ लोगों ने ही फरमान जारी कर वित्तमंत्री का बहिष्कार करने का बयान दिया है। वो उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं आता। वो खाप का बेटा है और पूरी खाप कैप्टन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर उनके पक्ष में खड़ी है। कुछ लोग अपनी राजनीति चमकाने व रंजिश के कारण उनको बदनाम करने की साजिश करते रहते हैं। इसका सतरोल खाप कड़ा विरोध करते हुए उन लोगों से जवाब भी मांगेगी। यशपाल मलिक समाज के ठेकेदारी को छोडक़र यूपी में किसानों के हकों की लड़ाई लडक़र दिखाए। जल्द ही प्रदेश भर की खाप पंचायतें बुलाकर यशपाल मलिक के बारे में कोई ठोस फैसला लेगीं।

खाप से कैप्टन महाबीर लोहान ने कहा कि कैप्टन अभिमन्यु के निर्दोष होते हुए उनका बहिष्कार करना निंदनीय है। खाप पंचायतें जोडऩे के लिए होती हैं ना कि तोडऩे के लिए। सतरोल खाप जाट आरक्षण संघर्ष समिति की इस घिनौनी कार्यवाही का पूर्ण रूप से विरोध करती है।