आज हाथरस के दौरे पर सीएम योगी, हाथरस को देंगे करोड़ों की सौगात

खबरें अभी तक। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज हाथरस के दौरे पर रहेंगे… उनके आगमन की तैयारियों को लेकर रविवार को अंतिम रूप दिया गया। सीएम के आने से पहले जिले के प्रभारी मंत्री उपेंद्र तिवारी ने यहां आकर उनके कार्यक्रम की कमान संभाली. उन्होंने उन स्थलों का निरीक्षण किया, जहां सीएम जाएंगे. सीएम के आगमन को लेकर डीएम, एसपी और अन्य अधिकारियों ने कई बार बैठकें की और निरीक्षण किया.

सीएम की जनसभा के स्थल पर सेफ हाउस भी बनाने की तैयारी देर शाम तक चलती रही… उन्होंने शहर के बागला इंटर कॉलेज के ग्राउंड में होने वाली जनसभा स्थल का भी निरीक्षण किया. सभा में बारिश को देखते हुए पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए गए. वहीं प्रभारी मंत्री ने हतीसा स्थित प्राथमिक और पूर्व माध्यमिक विद्यालय परिसर का भी जायजा लिया और अधिकारियों से वार्ता की.

बता दें कि आज सीएम योगी हाथरस में करीब पांच घंटे प्रवास करेंगे… इस दौरान वे 100 करोड़ रुपये से अघिक की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे… इसके अलावा वे स्कूली ड्रेस और पाठ्य पुस्तकों का वितरण, जिला अस्पताल का निरीक्षण, भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में शिरकत, कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे।