गन प्वाइंट पर कर्मचारियों को बनाया बंधक, प्लांट से कीमती सामान लूटा

खबरें अभी तक। शहर के दिल्ली रोड स्थित सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट पर प्रदीप ऑपरेटर व अशोक कुमार टैक्निशियन डयूटी पर थे। देर रात 5 युवक अचानक प्लांट में आ पहुंचे। जब उन्होंने आने का कारण पूछा तो रिवाल्वर निकालकर जान से मारने की धमकी दी। उक्त युवकों ने दोनों कर्मचारियों को गन प्वाइंट पर हाथ- पांव रस्सी से बांधकर बंधक बना लिया और कमरे में बंद कर दिया। आरोपितों ने कर्मचारियों को शोर मचाने पर गोली मारने चेतावनी दे डाली। बदमाशों ने प्लांट पर लगे सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया और प्लांट में लगी जनरेटी की 2 बैटरी, एक पंखा, ट्रांसफार्मर की क्वायल, एक एलईडी लूट कर फरार हो गए।

कर्मचारी अशोक व प्रदीप ने बताया कि उनको बंधक बनाने के बाद बदमाशों ने पहले प्लांट में लगे कीमती सामान को देखा। इसके बाद एक युवक रोड की तरफ खड़ा हो गया तो चार बदमाशों ने सामान उतारना शुरू कर दिया। करीब 4 बजे बदमाश प्लांट से कीमती सामान गाड़ी में डालकर निकल गए। बदमाशों के जाने के बाद दोनों कर्मचारियों ने एक दूसरे की मदद से खोला तथा पुलिस व विभाग के उच्चाधिकारियों को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया तथा अज्ञात लूटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

सदर पुलिस थाना प्रभारी जगराम ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने इस सबंध में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि लुटेरों की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।