गुरुग्राम में MG रोड पर पब, बार और स्पा के विरोध में मार्च

ख़बरें अभी तक। साइबर सिटी गुरुग्राम में एम जी रोड स्थानीय लोगों के अलावा आसपास रहने वाले लोगों के लिए सिरदर्द बना हुआ है आलम ये है कि रात के 10:00 बजे के बाद इस सड़क पर परिवार के साथ निकलना न केवल मुश्किल है बल्कि नामुमकिन भी है हालात ये है कि हर रोज होती गुंडागर्दी और प्रोस्टिट्यूशन ने इस पूरे रोड को अपने कब्जे में ले लिया है. इस सब के लिए जिम्मेदार हैं MG रोड पर बने पब और बार, लेकिन अब इन पब और बार के खिलाफ स्थानीय लोगों के अलावा MG रोड पर मौजूद एक दर्जन से ज्यादा सोसाइटी की आरडब्ल्यूए ने मोर्चा खोल दिया है. MG रोड से पब और बार को हटाया जाए इसको लेकर सैकड़ों लोग आज इकट्ठा हुए और कैंडल मार्च के साथ अपना प्रदर्शन किया.

MG रोड पर रेजिडेंट के द्वारा किए गए कैंडल मार्च में कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह भी शामिल हुए कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने लोगो लोगों को 1 सप्ताह में हालात बेहतर होने का भरोसा दिया. MG रोड पर प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग थी की पब, बार और स्पा सेंटर्स को बंद किया जाए. इसके अलावा मॉल के बाहर पार्क होने वाली गाड़ियां भी इस इलाके में एक बड़ा मुद्दा है जिसकी मांग लोगों ने कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह के सामने रखी.

गुरुग्राम के MG रोड पर होने वाली गलत गतिविधियों के खिलाफ कैंडल मार्च में शामिल हुए लोगों ने जहां एक तरफ अपनी बात और आवाज को जोरदार तरीके से सरकार पुलिस और प्रशासन के सामने रखा वही कैबिनेट मंत्री के भरोसे के बात इन लोगों को उम्मीद है कि हालात जल्द बेहतर होंगे. इस सब के बीच एमजी रोड पर चलने वाले पब, बार, और मसाज पार्लर से जूड़े लोग कितने ताकतवर है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जो कल तक मामूली बीमारी थी वो महामारी में तब्दील हो चुकी हैं लेकिन इनका धंधा और धन्धे की आड़ में गंदधन्धा आज भी बदस्तूर जारी है.