हिसार में सांझी सोच पत्रिका का किया विमोचन, कैप्टन अभिमन्यु ने बतौर मुख्य अतिथि की शिरकत

खबरें अभी तक। हिसार के सीशमहल में सांझी सोच पत्रिका का विमोचन किया गया। इस दौरान हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। कार्यक्रम में वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने देश का मान बढ़ाने वाली हस्तीयों को सम्मानित किया। इस कार्यक्रम में बेटी-बचाओ बेटी पढ़ाओ, पर्यावरण को स्वस्थ बनाने के लिए पौधरोपण कर लोगों को जागरूक करने, बेस्ट कलाकार व जिन लोगों ने कठिन परिस्थितियों में भी हार नहीं मानी और आज लोगों का मार्गदर्शन करते है, बेस्ट अध्यापक, सरकारी पद पर रहते हुए समाज के लिए अनोखा काम करने वाले अनेक लोगों को सम्मानित किया।

कैप्टन अभिमन्यु ने इस अवसर पर माइंट इस किंग पुस्तक का भी विमोचन किया। कैप्टन अभिमन्यु ने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जब भी वे सांझी सोच पत्रिका को पढ़ते थे तो उन्हें कि संस्कृति की माटी की महक आती है व सांझी अपने आप में एक संदेश देने वाला नाम है। उन्होंने कहा कि सांक्षी सोच कार्यक्रम में देश का मान बढ़ाने वाली हस्तियों को सम्मानित किया गया है जो कि एक महान कार्य है। ऐसे लोगों को सम्मानित करके हमारा सम्मान बढ़ा है। कैप्टन अभिमन्यु ने कार्यक्रम के दौरान सांक्षी सोच के संपादक राजेश चुघ को सहयोग के तौर पर अपने अधिकार को ब्लैंक चैंक दिया।

कार्यक्रम में सम्मानित हुए सुनीता मदान जिनके दोनों हाथ न होने पर भी स्पोर्ट में अपनी पहचान बनाई व कई अवार्ड से सम्मानित हो चुकी है उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के दौरान वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने उन्हें अवार्ड देकर सम्मानित किया है जिससे उनका और मान सम्मान बढ़ा है।

हरियाणवी सिंगर रामेहर मेहला जिन्हें सांझी सोच कार्यक्रम में सम्मानित किया गया उन्होंने बताया कि इस प्रकार के कार्यक्रम में सम्मानित किए जाने से कलाकारों का मान सम्मान बढ़ता है और इस क्षेत्र में और बेहर करने का प्रयास करते हैं।

कार्यक्रम में सम्मानित हुए डाक्टर सुरेंद्र ने बताया कि वे वर्तमान में पशु चिकित्सक के पद पर तैनात है। उन्होंने बताया कि वे युवाओं का मार्गदर्शन करने का काम करते हैं व उन्हें जिंगदी में आगे निकलने के लिए उनका मार्गदर्शन करते हैं। उन्होंने बताया कि सांझी सोच एक अच्छा कार्यक्रम है और सांझी सोच के संपादक राजेश चुघ प्रतिभाओं को सामने लाने का काम कर रहे हैं। ये ऐसा मंचा है जहां सभी अवार्डी एक दूसरे से मिल कर एक-दूसरे को जानने का काम करते हैं।