बिजली का तार टूटकर गिरी 4 पशुओं की दर्दनाक मौत बाल बाल बचे ग्रामीण

खबरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के बासोटी गांव में 11हजार की बिजली का तार टूट कर गिरने के बाद जमीन पर उतरा करंट एक महिला व् पुरुष सहित दो लोग करंट की चपेट में आ गये। जिसके चलते ग्रामीणों ने विद्युत विभाग के खिलाफ जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया की विद्युत लाइन के नीचे तार होने से गांव में नहीं चढ़ती है बरात।

बुलंदशहर शिकारपुर थाना क्षेत्र के गांव बासौटी में  आज सुबह करीब 5:00 बजे 11,हजार बिजली की लाइन का जर्जर तार टूट कर नीचे गिर गया। जिसके चलते विक्रम पुत्र विक्रम के चार पशु बिजली की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई तथा भैंसों को चारा डाल रहे हैं संजू पुत्र विक्रम ग्रामीण महिला रीना जमीन पर उतर रहे बिजली के करंट की चपेट में आ गए। वहीं दूसरी और घर के बाहर सो रहे ग्रामीण चन्द्रपाल पुत्र उग्रसेन ने बताया कि वह अपनी खाट से उठ कर अपने घर का गेट  ही खोला था की  बिजली का तार टूट कर खाट पर  आ गिरा और वह बाल बाल बच गए । ग्रामीण कक्कू पुत्र वीर सिंह ने बताया कि यह लाइन पहले एलटी लाइन थी।

जिसकी हालत पहले से ही जर्जर थी जिसे पर विद्युत विभाग के आला अधिकारियों ने 11,000 बना दिया। जिसकी शिकायत ग्रामीणों द्वारा विभागीय अधिकारियों को कई बार की जा चुकी है लेकिन इन ज्जर तारों को  आज तक नहीं बदला गया है ग्रामीणों का कहना है कि तारों को बदलने के लिए उनके द्वारा विद्युत विभाग के अधिकारियों को चंदा भी दिया गया था ग्रामीणों ने बताया कि इन झज्जर तारों के चलते गांव में हर रोज दहशत का माहौल रहता है कहीं कोई अप्रिय घटना ना हो जाए इससे पहले भी गांव में कई घटनाएं हो चुकी हैं इन जर्जर तारों के चलते गांव में बारात तक नहीं चढ़ती है । ग्रामीणों ने बताया कि इस हादसे की सूचना विद्युत विभाग 100 नंबर शिकारपुर एसडीएम शिकारपुर तहसीलदार तथा बुलंदशहर सांसद जी को फोन द्वारा देना चाहो तो किसी ने भी फोन उठाना उचित नहीं समझा। जिसके चलते ग्रामीणों में भारी रोष देखने को मिला।