हैवानियत की हदें पार, 40 लोगों ने बंधक बनाकर युवती से किया गैंगरेप

खबरें अभी तक। पंचकूला के मोरनी इलाके में गैंगरेप का एक ऐसा मामला सामने आया जो मानवता को भी शर्मसार कर दे। यहां हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए 40 लोगों ने चंडीगढ़ की 22 साल की युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप किया।गैंगरेप की घटना मोरनी स्थित कैंबवाला गांव के नज़दीक एक गेस्ट हाउस में अंजाम दिया गया। यहां आरोपियों ने पीडि़ता के साथ लगातार चार दिन तक गैंगरेप किया।

वहीं जानकारी के अनुसार पता लगा है कि पीडिता शादी शुदा है और एक सन्नी नाम का युवक पीडिता को नौकरी दिलाने के बहाने अपने ही गैस्ट हाउस में लेकर गया था। जहां उसे बंधक बना कर 40 लोगों के हवाले कर दिया गया।पीडिता ने कई बार अपने पति को फोन करने की कोशिश भी की लेकिन होटल संचालक सुनील कुमार ने उसका मोबाइल छीन लिया। चार दिन बाद किसी तरह जान बचाकर पीडि़ता गेस्ट हाउस से बाहर आई तो उसने अपने पति को घटना की जानकारी फोन पर दी।

जिसके बाद चंडीगढ़ के मनीमाजरा थाने में मामला दर्ज हुआ।पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाकर एफआईआर दर्ज कर ली है और कोर्ट में 164 के ब्यान दर्ज करवा लिए है। मामले में मनिमाजरा थाना पुलिस ने गेस्ट हाउस के संचालक सुनील कुमार उर्फ सन्नी समेत अन्य के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया। जिसमें पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मुख्य आरोपी सन्नी और उसके एक साथी आरोपी को गिरफ्तार किया है।