बद्दी के निजी स्कूल में प्रिंसिपल द्वारा बच्चियों से छेड़छाड़ का मामला

ख़बरें अभी तक। औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के एक निजी स्कूल द्वारा टूर के दौरान स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ व दुराचार के प्रयास मामले में नालागढ़ की बीबीएन वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों ने मिलकर एसडीएम नालागढ़ को एक लिखित ज्ञापन देकर मामले की जांच व आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों का कहना है कि बीते कई दिनों से लगातार सोशल मीडिया व मीडिया में खबरें आ रही है कि बद्दी के एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल ने स्कूल की महिला अध्यापकों द्वारा बच्चियों को टूर पर ले जाकर उनके साथ दुराचार का प्रयास व अश्लील हरकतें की गई है जिस का आरोप स्कूल के ही प्रधानाचार्य पर लग रहा है उन्होंने कहा है कि उन्होंने एसडीएम नालागढ़ को शिकायत दी है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

उन्होंने ने प्रशासन को 1 सप्ताह का अल्टीमेटम देखकर मामले से जुड़े सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने व मामले की जांच गहनता से करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन 1 सप्ताह के भीतर दोषियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई तो आने वाले दिनों में बीबीएन वेलफेयर सोसाइटी व बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ के लोग इकट्ठे होकर आंदोलन का रास्ता अख्तियार करने को मजबूर होंगे जिसकी जिम्मेदारी नालागढ़ प्रशासन की होगी। एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने मामले में गहनता से जांच करने का आश्वासन दिया है।

इस बारे में जब हमने बीबीएन वेलफेयर सोसाइटी के उप प्रधान बरुण नेगी की से बात की तो उन्होंने कहा है कि यह जो निजी स्कूलों के प्रिंसिपल द्वारा बच्चियों से दुराचार का प्रयास किया गया है यह काफी निंदनीय है उन्होंने कहा कि उनकी भी बेटियां बच्चियां स्कूलों व कॉलेज में पढ़ती हैं अगर बच्चियां स्कूलों में ही सेव नहीं है तो उनकी सुरक्षा कौन करेगा उन्होंने कहा है कि अगर जल्द से जल्द स्कूल के प्रिंसिपल व आरोपी टीचरों के खिलाफ कार्रवाई ना की गई तो लोगों का गुस्सा इस कदर फूट जाएगा कि वह सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।

टूर के दौरान बच्चियों से हुई छेड़छाड़ के मामले को लेकर जब हमने बद्दी की SP रानी बिंदु सचदेवा से बात की तो उन्होंने कहा है कि कुछ बच्चियों द्वारा महिला थाना में शिकायत दी गई है कि टूर के दौरान उनकी कुछ साथी लड़कियों के साथ दुराचार की कोशिश की गई है जिसको लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है और मामले से जुड़े तथ्यों को जुटाने की कोशिश की जा रही है उन्होंने कहा है कि मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।