स्कूल परिसर के आसपास तस्करों पर नजर रखेगी पुलिस, सादी वर्दी में तैनात

खबरें अभी तक। कुल्लू पुलिस की पांच टीमें स्कूल परिसरों के आसपास नशे के सौदागरों पर नजर रखेंगीं। कुल्लू, मनाली, बंजार, आनी व भुंतर इलाकों में पुलिस इनपुट इकट्ठा कर थाना तक सूचना पहुंचाएगी। इसके बाद पुलिस आगामी कार्रवाई अमल में लाएगी। सहभागिता हमारी और आपकी कार्यक्रम के तहत पुलिस को गुप्त रूप से कई महत्वपूर्ण सूचनाएं मिल रही हैं।

आजकल स्कूली बच्चे नशे के चपेट में आ रहे हैं। स्कूल परिसरों के आसपास ही नशे के सौदागर सक्रिय होकर नशे की खेप बच्चों तक पहुंचा रहे हैं। इस पर अब पुलिस सक्रियता से कार्रवाई करेगी। इसमें स्थानीय लोगों समेत जनप्रतिनिधियों का भी सहयोग लिया जाएगा, ताकि युवा पीढ़ी को नशे से बचाया जा सके।

सूचना पर थाना की टीम आगामी कार्रवाई करेगी। युवाओं को नशे के दलदल में फंसाने वाले नशे के सौदागरों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस इन दिनों होमवर्क में जुटी हुई है। उधर, एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि जिला के पांच स्थानों में स्कूल परिसरों के आसपास नशे पर निगरान व इनपुट जुटाने के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है। युवाओं को नशे के जाल में फंसाने वालों पर सख्ती से कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

कुल्लू में ऑपरेशन हेरोइन शुरू

कुल्लू पुलिस ने जिला में ऑपरेशन हेरोइन शुरू कर दिया है। पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने छोटे मामलों पर भी सख्ती से कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस मेडिकल स्टोर संचालकों से मिलकर इंजेक्शन से नशा करने वालों पर शिकंजा कसेगी और नशे के सौदागरों तक पहुंचेगी।