हिमाचल प्रदेश: पंचायत की वार्ड मेंबर के साथ छेड़छाड़

ख़बरें अभी तक। गिरिपार क्षेत्र के सिंहपुर थाना क्षेत्र के तहत भंगानी गांव में पंचायत की वार्ड मेंबर के साथ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला प्रकाश में आया है. छेड़छाड़ और मारपीट का शिकार हुई वार्ड मेंबर ने आरोप लगाया है कि बीती रात क्षेत्र के कुछ अपराधी किस्म के लोगों ने उसके साथ मारपीट की और शारीरिक छेड़छाड़ भी की.

दर्शन जनप्रतिनिधि को इकराम नाम के एक व्यक्ति ने इसलिए बुलाया था कि क्षेत्र के लगभग डेढ़ दर्जन लोग लाठी-डंडों से लैस होकर उसके पीछे पड़े थे और उसे मारने की नियत से पकड़ना चाहते थे लेकिन एक राम इन लोगों से बचकर किसी के घर में जा छुपा ऐसे में हमले की नियत से आए लोगों ने उस घर के बाहर डेरा डाल लिया एक राम ने पंचायत की वार्ड मेंबर को सहायता के लिए बुलाया लेकिन हमले की नियत से आए लोगों ने पंचायत प्रतिनिधि पर ही हमला कर दिया और पंचायत प्रतिनिधि के कपड़े फाड़ दिए और शारीरिक छेड़छाड़ की.

पीड़ित जनप्रतिनिधि ने बताया कि हमलावर गुंडे किस्म के लोग हैं और कई सालों से अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त है पीड़ित ने बताया कि इस संबंध में पुलिस में शिकायत की गई है. हमलावरों के मानसिक उत्पीड़न का शिकार हुए इकराम व जनप्रतिनिधि ने इस संबंध में सिंह पुरा पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई है पुलिस ने दोनों की शिकायत के आधार पर कार्यवाही शुरु कर दी है DSP पौंटा प्रमोद चौहान ने बताया कि पीड़ितों की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी गई है.