फतेहाबाद: पति ने पत्नी की कस्सी से काटकर की हत्या

ख़बरें अभी तक। फतेहाबाद के गांव हसंगा में पति ने कस्सी से काटकर पत्नी की हत्या की, वारदात में 13 साल की बेटी भी हुई जख्मी, आरोपी पति को पुलिस ने किया राउंडअप, घायल बच्ची को अस्पताल में करवाया गया भर्ती, डीएसपी बोले-शराब पीने को लेकर घर में होता था झगड़ा, रात को भी आरोपी शराब पीकर आया था घर, खाना नहीं खाया फिर रात को सोते हुए पत्नी पर किया कस्सी से हमला, मामले में हत्या के आरोप में केस दर्ज आरोपी पति को राउंडअप पर की जा रही पूछताछ.

फतेहाबाद के गांव हसंगा में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में अपनी पत्नी की कस्सी से काटकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देते हुए मां को बचाने के लिए बीच-बचाव करते हुए 13 साल की बच्ची भी हमले में घायल हो गई। घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं मृतका के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पूरी घटना की जांच शुरु कर दी है. पुलिस ने आरोपी पति को राउंडअप कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. डीएसपी जगदीश काजला ने बताया कि आरोपी राम सिंह शराब पीने का आदि है और पिछले काफी समय से घर में राम सिंह का अपनी पत्नी के साथ शराब पीने को लेकर झगड़ा होता था.

डीएसपी ने बताया कि मृतका के परिजनों के बयान दर्ज किए गए हैं और परिजनों ने बताया कि शराब पीने को लेकर पति पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था और इसी झगड़े के चलते बीती रात आरोपी राम सिंह ने अपनी पत्नी की शक्ति से काटकर हत्या कर दी. डीएसपी ने बताया कि बीती रात आरोपी राम सिंह शराब के नशे में घर पहुंचा और उसने खाना भी नहीं खाया रात्रि 3 बजे राम सिंह ने कस्सी से हमला कर पत्नी की हत्या कर दी। डीएसपी ने बताया कि जब राम सिंह अपनी पत्नी पर हमला कर रहा था तो इस दौरान आरोपी की 13 साल की बेटी की नींद खुल गई और वह बीच बचाव करने आई तो हमले के दौरान बच्ची भी घायल हो गई. घायल बच्ची की तुरन्त अस्पताल में भर्ती करवाया और महिला का शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की. डीएसपी ने बताया कि आरोपी पति राम सिंह को राउंडअप कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.