पीएम मोदी की मिदनापुर रैली में पंडाल गिरा, 22 लोग ज़ख्मी, मरीजों से मिलने पहुंचे अस्पताल

खबरें अभी तक। पीएम मोदी की मिदनापुर रैली से मिशन पश्चिम बंगाल की शुरुआत हुई और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा, लेकिन इसी दौरान पंडाल का एक हिस्सा गिर गया। पंडाल गिरने के बाद मची अफरातफरी को देखते हुए मोदी ने भाषण बीच में ही रोक दिया और अपनी सुरक्षा में तैनात एसपीजी के जवानों को घायलों की मदद के लिए भेजा। पंडाल गिरने से कम-से-कम 22 लोग जख्मी हुए हैं। उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीएम मोदी ने भाषण खत्म होते ही खुद अस्पताल जाकर घायलों से मुलाकात की। इसी दौरान जब मोदी एक घायल लड़की के पास पहुंचे तो उत्साहित लड़की ने ऑटोग्राफ मांगा। उन्होंने भी देर नहीं लगाई और ऑटोग्राफ दे दिया। वहीं एक अन्य घायल से मुलाकात के दौरान मोदी ने कहा कि बहुत हिम्मत है बेटा तुम्हारे भीतर। हिम्मत है तो तुरंत ठीक हो जाओगे।

Image result for पीएम मोदी की मिदनापुर रैली में पंडाल गिरा,

 

दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी घायलों के जल्द ठीक होने के लिए दुआ की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”मिदनापुर रैली में घायलों के जल्द ठीक होने के लिए दुआ करती हूं। सरकार इलाज के लिए हर संभव मदद देगी।”

पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि मां-माटी-मानुष की बात करने वालों का पिछले 8 साल में असली चेहरा, उनका सिंडिकेट सामने आ चुका है। सिंडिकेट की मर्जी के बिना पश्चिम बंगाल में कुछ भी करना मुश्किल हो गया है।

उन्होंने आगे कहा, ”बंगाल में हुए पंचायत के चुनावों में हिंसा और आंतक का माहौल होने के बाबजूद जिस प्रकार से बंगाल की जनता ने बीजेपी को समर्थन दिया है उसके लिए मैं जनता को धन्यवाद देता हूं।”