यमुनानगर: 28 वर्षीय महिला ने की आत्महत्या

ख़बरें अभी तक। अमादल पुर रोड स्तिथ बने फार्म हाउस में काम करने वाले रवि नाम के व्यक्ति की पत्नी पूजा ने पंखे पर फंदा लगाकर किया सुसाइड, जानकारी के अनुसार रवि फार्म हाउस में ही काम करता था और उसकी पत्नी पूजा पास ही एक प्लाई बोर्ड फैक्टरी में काम करती थी और दोनों वहीं फार्म हाउस के पीछे बने घर के एक कमरे में रहते थे. रात पूजा ने अपने कमरे में पंखे पर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया.

मृतका पूजा के भाई अमित ने बताया कि हमे रात 11 बजे कॉल आयी की आपकी सिस्टर ने फांसी ले ली. हमे तुरन्त गाड़ी ली और पटियाला से आये. बॉडी पंखे पर लटकी हुई थी हमे लगता है की हमारे जीजा ने ही हमारी बहन को मारा है छह साल हुए थे शादी को लड़ाई झगड़ा तो अक्सर होता था लेकिन ऐसा कभी नहीं सोचा था कि पूजा इतना बड़ा कदम उठा लेगी. हमने पुलिस को अपने बयान दर्ज करवा दिये है.

वहीं इस मामले की जांच कर रहे एसएचओ बुडिया ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पूजा नाम की महिला ने सुसाइड किया है. पूजा प्लाई फैक्टरी में काम करती थी और उसका पति फार्म हाउस में काम करता था. परिवार वालो को सूचना दी गयी उसके परिवार वाले यहां आ चुके है उनके बयान लिए जा रहे है जो भी कानूनी कार्रवाई बनेगी की जाएगी. शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.