भाजपा और इनेलो को हुआ हुड्डा फोबिया: दीपेन्द्र हुड्डा

ख़बरें अभी तक। उकलाना: कल उकलाना में सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने विशाल कार्यकर्ता सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 22 जुलाई को टोहाना में जनसभा के साथ भूपेन्द्र सिंह हुड्डा अपनी जनक्रांति यात्रा के चौथे चरण का शुभारम्भ करेंगे. जिसमें लाखों लोग शिरकत करेंगे. होडल, समालखा और मेवात के बाद फतेहाबाद के टोहाना से चौथे चरण की जनक्रांति यात्रा भी ऐतिहासिक होगी.

खरीफ 2018-19 के न्यूनतम समर्थन मूल्यों में केंद्र सरकार द्वारा की गयी वृद्धि को किसानों के साथ धोखा बताते हुए सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि कपास, धान, बाजरा जैसी खरीफ की प्रमुख फसलों में इससे कहीं ज्यादा वृद्धि यूपीए कार्यकाल में की जाती थी. हुड्डा सरकार के कार्यकाल में धान 5500 रूपए प्रति क्विंटल और कपास 7000 रुपये प्रति क्विंटल बिकता था, ऐसे में धान पर 1750 रुपये प्रति क्विंटल और कपास पर 5150 रुपये प्रति क्विंटल के न्यूनतम समर्थन मूल्य का क्या औचित्य है.

सांसद ने भाजपा पर तीखा हमला करते हुए कहा कि यह सरकार केवल आकड़ों की बाजीगर है और कागजों का खेल खेल रही है जबकि किसान को कोई लाभ नहीं हो रहा है और किसान कर्ज के बोझ तले दबता चला जा रहा है. हुड्डा सरकार के दस साल के कार्यकाल में जिस किसान को अच्छा भाव देकर कर्जमुक्त कर दिया था अब वही किसान भाजपा के चार सालों में कर्ज के बोझ तले दब गया है और जमीन की फर्द लेकर कर्जा लेने के लिये बैंकों के आगे लाइन में खड़ा होने को मजबूर हो गया है.

इन परिस्तिथियों में अगर भाजपा ने किसानों का कर्ज माफ नहीं किया तो आने वाले समय में कांग्रेस की सरकार बनते ही पहली कलम से किसानों का कर्ज माफ़ कर उनको राहत देने का काम किया जायेगा. हुड्डा ने कहा कि भाजपा और इनेलो को हुड्डा फोबिया हो गया है. जिस कारण दोनों दलों के नेता भूपेंद्र ङ्क्षसह हुड्डा को घेरने में लगे हुए है. भाजपा और इनेलो मिलकर कार्य कर रहे है. इनेलो आंदोलन तो जेल भरो चला रही है जबकि एक भी कार्यकर्ता जेल में नहीं गया है. भाजपा सरकार प्रकाश कमेटी की रिर्पोट का दबाने का कार्य कर रही है और दूसरों पर आरोप लगाए जा रहे है.