पार्टी के भीतर अनुशासन सबसे ज़रूरी: विक्रमादित्य सिंह

ख़बरें अभी तक। विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश के जयराम सरकार को दिशाहीन बताया और आज के वक्त में जयराम ठाकुर के खिलाफ उन्ही की पार्टी के लोग ही पूरी ताकत से लगे हुए है, आज ज़रूरत है कि ऐसे समीकरण बनाये जाए कि उनका आने वाले समय मे राजनीतिक लाभ उठा लिया जाए. हमारे पास वीरभद्र सिंह और विद्या स्टोक्स जैसे वरिष्ठ नेता जब तक है कांग्रेस को कोई नहीं हरा नहीं सकता.

विक्रमादित्य सिंह ने कार्यकर्ताओं से एक जुट होकर आगामी चुनाव के लिए काम करने की भी अपील की. कसुम्पटी के विधायक अनिरुद्ध सिंह ने रजनी पाटिल के सामने वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव की कमान देने की मांग की, रजनी पाटिल और आलाकमान से वीरभद्र की अध्यक्षता में लोकसभा चुनाव लड़ने की वकालत की. अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि हिमाचल में केवल वीरभद्र सिंह ऐसे इकलौते नेता है जो प्रदेश में चारों लोकसभा सीटों पर कांग्रेस को जीत दिला सकते है.

जबकि रामपुर बुशहर के विधायक नंदलाल ने भी अनिरुद्ध सिंह की बात का समर्थन करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में लड़े जाने की वकालत की. नंदलाल ने चुनाव में जाने के लिए दमदार चेहरा होना चाहिए और वीरभद्र सिंह से बेहतर आज के वक्त में कोई नहीं हो सकता.