जज हत्याकांड मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक।अंबाला: सेशन जज हत्याकांड मामले में पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है. डीएसपी अमित भाटिया ने दो आरोपियों के पकड़े जाने का खुलासा किया. डीएसपी ने बताया कि शेष आरोपियों की पहचान भी कर ली गई है जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर हत्याकांड के कारणों का खुलासा कर दिया जायेगा. उन्होंने बताया कि विजय और शुभम नामक दो युवकों को अम्बाला छावनी से गिरफ्तार कर लिया गया है और हत्याकांड को किस प्रकार अंजाम दिया गया इसकी जानकारी भी ले ली गई है जिसके बारे में जल्द ही जानकारी दे दी जायेगी.

डीएसपी ने बताया कि आरोपी विजय मुख्य साजिशकर्ताओं में से एक है जिसने दो दिन पहले से ही शिक्षक के आने जाने पर नजर रखनी शुरू कर दी थी और वारदात के दिन विजय ने ही शिक्षक सेशन जज के घर से निकलते ही हत्या करने वालों को सूचित किया था. विजय ने हत्या किए जाने के बाद भी साजिशकर्ताओं को सूचित किया था. वारदात होने के बाद से विजय शुभम के पास रह रहा था. दोनों आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया जायेगा और पुलिस रिमांड लिया जायेगा ताकि पूरा मामला हल किया जा सके.

उल्लेखनीय है कि सोमवार सुबह नारायणगढ़ के बड़ा गांव निवासी शिक्षक सेशन जज की स्कूल जाते समय गांव बाकरपुर के निकट गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी जिसको लेकर परिजनों व ग्रामीणों ने नारायणगढ़ के अग्रसैन चौंक पर जाम लगाकर राज्य मंत्री नायब सिंह सैनी के खिलाफ नारेबाजी की थी. एसपी अम्बाला के आश्वासन दिए जाने के बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार किया था. उसी दिन से पुलिस पर आरोपियों की गिरफ्तारी  करने का दवाब बढ़ता जा रहा था.