बेहरम टीचर की करतूत, छठी कक्षा के छात्र को डंडों से पीटा

ख़बरें अभी तक। करनाल: बेहरम टीचर ने छठी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र को इतनी बेहरमी से पीटा कि बच्चे के शरीर में नील के निशान पढ़ गए. अब पीढ़ित बच्चे को चलने में परेशानी हो रही है और बच्चा सारी रात नहीं सो पाया.  गुरु वो जो छात्र का भविष्य सुधारता है और उसे एक अच्छा इंसान बनाने की कोशिश करता है लेकिन इन तस्वीरों को देखकर छात्र और गुरु के रिश्ते से आपका विशवास उठ जाएगा क्या कोई गुरु छात्र को इस तरह से मारता है कि उसकी कमर पर नील पड़ जाए.

जी हां ऐसा ही मामला हरियाणा के करनाल का सामने आया है जहां के गांव महमदपुर के सरकारी स्कूल में एक अध्यापक ने छात्र को इतनी बुरी तरह से छड़ी से पीटा कि उसकी हड्डियों और कमर पर नील के निशान पढ़ गए और कसूर सिर्फ इतना था की आम बच्चों की तरह सभी बच्चे क्लास में मस्ती कर रहे थे.

वहीं पीढ़ित छात्र का कहना है कि कल स्कुल की छुट्टी से पहले सभी बच्चे क्लास में मस्ती कर रहे थे और बच्चों के मुह पर कपड़ा पाकर मस्ती कर रहे थे और एक दो थप्पड़ मार रहे थे. जिसकी शिकायत छात्र ने टीचर को दी और सोशल साइंस के अध्यापक सुल्तान आए और हम तिन बच्चो को छड़ी से मारने लगे दो बच्चो को तो कम चोट लगी है जबकि मेरी कमर पर पैर हाथ की उंगलियों पर छड़ी से जमकर मारा जिस कारन अभी तक दर्द हो रहा है जबकि मेरा कसूर भी कोई ना था मैने शरारत भी नहीं की और मेरा नाम आ गया.

वहीं परिजनों का कहना है कि अगर बच्चे की गलती भी थी तो उसे थप्पड़ मारना चाहिए था या दूसरी सजा देते मास्टर लेकिन हमारे बेटे को जल्लाद की तरह मारा छड़ी से सारी रात दर्द से आह करता रहा बेटा और अब तो फिर भी सुजन थोड़ी कम है जबकि कल बुरा हाल था बेटे का और आज भी उसे चलने में परेशानी हो रही है और अभी भी नील के निशान पड़े हुए फ़िलहाल पुलिस को शिकायत दी दी है और पुलिस जांच का आशवासन दे रही है. वही इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और जल्द ही मामला दर्ज किया जाएगा जी, फोन पर बात हो गई है.