यूपी: प्रेमी जोड़े की पीटाई वाला विडियो हुआ वायरल

ख़बरें अभी तक। यूपी के श्रावस्ती जिले में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे हकीकत कहे या लैला मजनू फ़िल्म के गाने का वो सीन कहे जिसमे लैला कहती है,  कोई पत्थर से न मारे मेरे दीवाने को…

जी हां इस वीडियो पर ये गाना बिल्कुल सटीक बैठता है. प्रेमी की पिटाई होता देख प्रेमिका किस तरह से उसे गले लगाकर रो रो कर दबंगो से उसे छोड़ देने को कहती है. मगर दबंग उसे पीटते ही जा रहे है और गालियों की बौछार भी करते जा रहे है.

अब हम आपको बताते है कि ये पूरा मामला है क्या…

बता दें की बलरामपुर जिले के पतझी गांव का रहने वाला विजय श्रावस्ती जिले के जोरडीह निवासी श्यामता प्रसाद की बेटी से प्यार करता था और दोनों की शादी भी दो साल पहले से तय थी. चूंकि विजय लखनऊ में रहकर पढ़ाई करता था इसलिए अभी इनकी शादी नहीं हुई थी. दोनों एक दूसरे से फोन से बात किया करते थे और जब विजय अपने घर आता तो ये दोनों एक दूसरे से चोरी छुपे मिला भी करते थे और यही बीते एक दो दिन पहले हुआ जहां दोनों की एक दूसरे से बात हुई और दोनों ने एक दूसरे से मिलने की इच्छा जाहिर की.

कहते हैं प्यार में पागल इंसान किसी भी हद को पार करने की हिम्मत रखता है और विजय अपनी  प्रेमिका से मिलने उसके गांव आ पहुंचा. दोनों गांव से बाहर मिलकर एक दूसरे से प्यार की बाते कर रहे थे और इतने में ही गांव के कुछ दबंगों ने उन दोनों को पकड़ लिया और उसके बाद प्रेमी की जमकर पिटाई करने लगे और गलियों की बौछार करने लगे. प्रेमिका उन दबंगो से रो रो कर गुहार लगाती रही कि इनसे मेरी शादी होने वाली है और मैं इनसे प्यार करती हूं इन्हें मत मारो.

मगर गांव के ये दबंग इस दलित प्रेमी जोड़े पर जुल्म करते रहे, प्रेमिका अपने प्रेमी को गले लगाकर रोती रही गिड़गिड़ाती रही कि इन्हें मत मारो मगर उसकी सुनने वाला कोई नहीं था. इतना ही नहीं गांव के दबंगो ने इस दलित प्रेमी जोड़े का व प्रेमी की पिटाई का वीडियो बनाकर भी वाइरल कर दिया और मामला मीडिया में आने के बाद दबंग गांव वालों ने इस दलित परिवार को धमकी भी दी कि कोई कुछ नहीं बोलेगा.

पीड़ित लड़की और उसके परिवार के लोग डर से सहमे हुए है और हमेशा सवालो के घेरे में रहने वाली खाकी ने इस मामले में कोई कार्रवाई करने की जहमत नही उठाई. पूरा इलाका इस वाइरल वीडियो को देख रहा है मगर खाकी के इन नुमाइंदों को इस मामले की जानकारी ही नहीं है. वह हमेशा की तरह सारी बात जान कर अनजान बने हुए है.