व्यापारी पेशकार हत्या कांड मामले का पुलिस ने किया खुलासा, हत्यारा आरोपी गिरफ्तार

खबरें अभी तक। जनपद मैनपुरी में बहुचर्चित व्यापारी पेशकार हत्या कांड का खुलासा कर पुलिस ने एक हत्यारे आरोपी को लूट के सामान सहित दबोच लिया। पूर्व नौकर ने व्यापारी की हत्या को अपने साथियों संग मिलकर दिया था अंजाम। हत्या के बाद आरोपी, व्यापारी की दुकान से 3 एलईडी व उसकी मोटर साईकल लूट कर फरार हो गए थे वहीं म्रतक के शव को दुकान के अंदर रखे बेड के अंदर छुपा दिया, पुलिस के मुताबिक व्यापारी की हत्या पैसे के लेन देन को लेकर की गई थी।

जनपद मैनपुरी के थाना किशनी क्षेत्र के कटरा समान में व्यापारी पेशकार की हत्या कर शव उसी की दुकान के अंदर रखे बेड के अंदर छुपा दिया गया था, इस हत्याकांड से व्यापारियों में काफी गुस्सा था, एसपी अजय शंकर राय के कुशल नेतृत्व में स्वाट टीम, सर्विलांस टीम को घटना के खुलासे के लिए लगाया गया, मुखविर की सूचना पर लूटे गए चोरी के माल एल ई डी व मोटर साइकिल सहित पुलिस ने हत्या में शामिल कोमल को गिरफ्तार कर लिया, कोमल।मूल रूप से औरेया का निवासी है,पुलिस से पूँछ तांछ में पकड़े गए आरोपी ने हत्या का मास्टर माइंड महबूब निवासी सिकंदरा, जिला कानपुर देहात को बताया,  पकड़े गए आरोपी  ने पुलिस को बताया कि महबूब  म्रतक पेशकार की दुकान पर नौकरी करता था, दो माह पहले महबूब नौकरी छोड़ कर चला गया था, पकड़े गए आरोपी के मुताबिक महबूब ने पेशकार से 20 हज़ार रुपये उधार लिए थे।

पेशकार द्वारा बार बार महबूब से पैसे बापस लेने का दवाब बनाया जा रहा था। पैसे न मिलने पर पेशकार महबूब के घर अशोक नगर जिला कानपुर देहात  पहुँच गया वहाँ जाकर सबसे सामने महबूब को पैसे न लौटाने के ऐवज में खरी खोटी सुना दी। इस अपमान से बौखलाये  महबूब ने पेशकार को ठिकाने लगाने की ठान ली,फिर योजनाबद्ध तरीके से महबूब ने अपने साथी महमूद, निवासी कानपुर देहात, कोमल निवासी औरेया के साथ मिलकर व्यापारी पेशकार की हत्या कर दी और पेशकार के शव को दुकानदार के अंदर रखे बेड के अंदर छुपा दिया और दुकान से एल ई डी व मोटर साइकिल लूट कर फरार हो गए।

पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने बताया कि दो अन्य अभियुक्तों की भी शीघ्र गिरफ्तारी कर ली जाएगी, एस पी ने हत्या कांड का खुलासा करने वाली स्वाट टीम, सर्विलांस टीम को बधाई दी।