राहगीरी कार्यक्रम के दौरान लोगो में बांटे गए फल और जामुन के पौधे

खबरें अभी तक। फ़रीदाबाद में पांचवे ओर आखरी रविवार को भी राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें शहर के हर वर्ग के लोग शामिल हुए और जमकर मौजमस्ती की हमारी कैमरा टीम ने इस  बार भी लोगों के बीच जाकर कार्यक्रम को प्रदेश के जन जन तक पहुंचाने का काम किया।

दिखाई दे रहा यह नजारा फ़रीदाबाद में आयोजित राहगीरी कार्यक्रम का है जहां आज हजारो लोगो ने जमकर मौजमस्ती की लोगों ने जहां रस्साकशी खेल में हाथ आजमाएं वहीं लोगों में पंजा लड़ाने की होड़ भी देखी गयी।  जहां भी नज़र दौड़ाओ हर तरफ लोग मौज मस्ती करते देखे गए। कार्यक्रम में पहुंचे लोगों ने जहां पंजाबी गानो पर जमकर डांस किया वहीं लोगों ने एरोबिक्स ओर जुम्बा डांस भी किया। कार्यक्रम में शामिल हुई युवतियों ने राहगीरी कार्यक्रम की जमकर तारीफ की। उनका कहना था कि यहां आकर उन्होंने खूब मौज मस्ती की है और ऐसे कार्यक्रम हमेशा होते रहने चाहिए।

वहीं राहगीरी कार्यक्रम के स्पॉन्सर सी वी रावल ने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा राहगीरी कार्यक्रम को प्रमोट करने एक सराहनीय कदम है। जहां एक ही मंच और जगह पर बिना भेदभाव के लोग इंजॉय करते हैं। इसलिए ऐसे कार्यक्रम आगे भी चलते रहने चाहिए।

राहगीरी कार्यक्रम में एक उद्योगिक घराने ने पर्यावरण बचाओ का संदेश देते हुए लोगों को पौधे बांटे। जिनमें अमरूद, जामुन और आम के पेड़ शामिल थे। कंपनी मालिक गरिमा जुनेजा ने बताया कि आज वह इस कार्यक्रम में पौधे लेकर आये हैं। जिन्हें लोगो मे बांटा जाएगा तांकि पर्यावरण को बचाया जा सके ।