दुष्यंत चौटाला ने अनिल विज पर किया मानहानि का केस

ख़बरें अभी तक। हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के खिलाफ मुख्य न्यायिक अधिकारी (सीजेएम) कोर्ट में मानहानि का केस दायर किया है. वहीं अदालत की तरफ से इस पर 14 अगस्त को सुनवाई होगी. बता दें कि दुष्‍यंत चौटाला ने यह केस अनिल विज द्वारा उनके खिलाफ आपत्तिजनक बयान के लिए किया है, बयान में विज ने दुष्‍यंत चौटाला को कथित रूप से नशेड़ी कहा था. दुष्यंत चौटाला ने इसे अपनी मानहानि माना और उनकी ओर से स्वास्थ्य मंत्री को नोटिस जारी कर सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा था, लेकिन निर्धारित समय सीमा में विज की ओर से इसका कोई जवाब नहीं आया. इस पर सांसद ने अदालत में स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ भादसं की धारा 499 और 500 के तहत केस दायर करवाया है जिसके लिए 14 अगस्‍त को उनकी तरफ से गवाही होगी.

वहीं सासंद दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि उन्होंने 18 मार्च को स्वास्थ्य विभाग में करोड़ों रुपये की दवा एवं उपकरण की खरीद में हुए घोटाले को चंडीगढ़ में उजागर किया था. उसके बाद स्वास्थ्य मंत्री ने घोटाले की जांच करवाने के बजाय 3 अप्रैल को प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्हें नशेड़ी बताकर किसी नशा मुक्ति केंद्र से अपना इलाज कराने की बात कही थी.

वहीं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने दुष्यंत चौटाला के नोटिस और केस दर्ज कराने पर कहा कि इससे क्या फर्क पड़ता है, जवाब दे देंगे. विज ने कहा दुष्यंत खुद को खबरों में रखना चाहते हैं इसलिए वह सब कर रहा है. मैंने किसी को नशेड़ी कहा ही नहीं, वह अपने आप ही कहे जा रहे है.