रश्मी खेत्रवाल ने की प्रेसवार्ता, भ्रष्टाचार कम हुआ लेकिन खत्म नहीं हुआ

खबरें अभी तक। H.S.I.I.D.C की निदेशक रश्मी खेत्रवाल का कहना है कि भ्रष्टाचार अभी ख़त्म नहीं हुआ लेकिन काफी हद तक कम जरूर हुआ है. बता दें कि बीते दिन रेवाड़ी में एनएच 8 पर कसौला चौक स्थित एक निजी रेस्तरां में पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने ये बात कही. इससे पहले रेवाड़ी में एक सेमिनार का आयोजन किया गया था जिसमे औद्योगिक क्षेत्र में लघु और मध्यम वर्गीय उद्यमियों ने भाग लिया।

सेमिनार में उद्योग लगाने में किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ता है और किस तरह इन समस्याओं का समाधान किया जा सकता है इस पर विस्तार से चर्चा हुई. बैठक में सड़क, पानी ड्रेनेज सिस्टम, स्ट्रीट लाइट, प्रदूषण और मिट्टी उठान समबन्धी विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गयी. इस मौके पर H.S.I.I.D.C की डायरेक्टर रश्मि खेत्रवाल ने कहा कि ये बैठक छोटे और मध्यम वर्ग के उद्यमियों को जो समस्याएं पेश आ रही है उनके समाधान को लेकर थी.

जिसका समाधान स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर किया जाएगा। रश्मी ने कहा की बावल इंडस्ट्रीज हब है इसलिए मुख्यमंत्री से मिलकर यहां ई.एस.आई सेंटर, ट्रामा सेंटर और क्लब बनवाने के लिए मुलाकात करेंगी। इसके अलावा उद्योगों में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ाई जाएगी… साथ ही उन्होंने कहा कि उद्योगों से फ़ैल रहे प्रदूषण की समस्या के लिए हर इकाई को अपने यहां एक पेड़ लगाना आवश्यक है… ताकि प्रदूषण की समस्या को कम किया जा सके।