फतेहाबाद : सीआईए स्टाफ ने चूरापोस्त से भरा ट्रक पकड़ा

ख़बरें अभी तक। पंजाब में सप्लाई होने वाले नशे की खेप को लेकर अब पड़ोसी राज्यों ने भी चौकसी बढ़ा दी है. फतेहाबाद पुलिस की ओर से पंजाब ले जाई जा रही 10 लाख रूपये कीमत की चूरापोस्त को पुलिस ने पकड़ा है, यह नशे की खेप राजस्थान के चितौडगढ़ से पंजाब ले जाई जा रही थी. फतेहाबाद के गांव सनियाना के पास यह चूरापोस्त से भरा ट्रक पकड़ा गया है. पुलिस ने ट्रक से 2 क्विंटल 40 किलो चूरापोस्त बरामद किया और ट्रक में सवार चार युवकों को मौके से गिरफ्तार किया.

ट्रक से बरामद हुए चूरापोस्त की कीमत करीब 10 लाख रुपये बताई गई है. डीएसपी जगदीश काजला ने चूरापोस्त तस्करी के मामले की जानकारी देते हुए बताया कि चार युवक ट्रक में चूरापोस्त लेकर पंजाब जा रहे थे. फतेहाबाद की सीआईए टीम ने गांव सनियाना के पास नाकाबंदी की हुई थी और इस दौरान ट्रक जब नाके पर पहुंचा तो पुलिस ने चेकिंग करते हुए ट्रक से चूरापोस्त बरामद किया.

डीएसपी के मुताबिक चूरापोस्त से भरा ट्रक चित्तौड़गढ़ से लाया गया था और पंजाब में इस नशे की सप्लाई की जानी थी. डीएसपी ने बताया कि चारों आरोपी फतेहाबाद जिले और साथ लगते जिलों के अलग-अलग गांव के रहने वाले है. सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. डीएसपी के मुताबिक राजस्थान के चित्तौड़गढ़ से आरोपी ढाई हजार रुपए प्रति किलो के हिसाब से चूरापोस्त खरीद कर लाते हैं और करीब 4 हजार रुपये प्रति किलो के हिसाब से पंजाब इलाके में चूरापोस्त सप्लाई करते है. डीएसपी ने बताया कि सभी आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा और नियमानुसा आगामी कार्रवाई की जा रही है.