विधायक के सरपंच पुत्र पर मार पीट व धमकाने का आरोप

ख़बरें अभी तक। पिहोवा से इनेलो विधायक जसविंदर सिंह संधू सरपंच पुत्र गगनजोत द्वारा कॉपरेटिव सोसायटी के चैयरमेन भाजपा नेता मंजीत सिंह से मारपीट का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा था कि जोत संधू द्वारा पिहोवा ब्लॉक समिति की चैयरपर्सन के पति को धमकाने का ऑडियो वायरल हो गया था, जिसके चलते विधायक पुत्र की मुश्किलें बढ़ सकती है.

ज्ञात रहे कि कुछ दिन पहले गांव गुमथला गढ़ू में इनेलो नेता सरपंच गगन संधू पर कॉपरेटिव सोसायटी के चैयरमेन भाजपा नेता मंजीत सिंह से अपने समर्थकों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा था, जिस पर पिहोवा पुलिस ने विधायक पुत्र के खिलाफ 306,323,750,751 की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.

दो दिन पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल पिहोवा दौरे पर आए थे, जहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक पुत्र के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी. जिस पर मुख्यमंत्री ने आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया था. सोशल मिडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ जिसमें गगन संबध ब्लॉक समिति की चैयरपर्सन सुनिता के पति धर्मपाल को धमका रहा है, इस ऑडियो के आने से विधायक पुत्र की मुश्किलें बढ़ सकती है. प्रधानमंत्री आवास पर योजना की सूची को लेकर किया था विधायक पुत्र को फोन, ब्लॉक समिति चैयरपर्सन द्वारा दी गई पात्रों की लिस्ट को वापिस लेने के लिए किया था फोन.

चैयरपर्सन के पति ने प्रशासन और सरकार से गुहार लगाते हुए कहा कि मुझे न्याय चाहिए, पुलिस में शिकायत करने से भी घबरा रहे है चैयरपर्सन पति, क्योकिं पिछले दिनों बीजेपी के कॉप्रेटिव बैंक के चैयरपर्सन व मौजूदा सरपंच में जीत के साथ भी मारपीट का मामला सामने आया था, जहां पर उन्होंने पुलिस से शिकायत की ओर कुछ ज्यादा कार्रवाई न होने पर मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है.