लव मैरिज करना दोनों पर भारी, पहले पत्नी और फिर पति ने ट्रेन से कटकर दी जान

खबरें अभी तक। जिस प्यार और जिंदगी साथ बिताने के वादे के साथ दोनों ने लव मैरिज की थी, अब उसे निभाना मुशिकल हो गया था। क्यों कि पति का परिवार परेशान करने लगा था, वहीं जब कोई सहारा नहीं दिखा तो पत्नी ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। वहीं जब पति को पता चला कि उसकी पत्नी ने सुसाईड किया, जब उसने ट्रेन से कटी हुई अपनी पत्नी की लाश को देखा, तो वो पुलिस थानें से बाहर चला गया। जिसके बाद कुछ ही देर के बाद खुद भी ट्रेन के सामने कूद गया। लिहाजा दोनों ने सुसाईड कर जीने का किस्सा ही खत्म कर लिया।

इस मामलें में जीआरपी पुलिस थानें में जमकर हंगामा हुआ, क्यों कि मृतका के परिजनों ने लड़का पक्ष के लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है।

असल में नरवाणा के रहने वाले विजयकांत और रेणु ने छह साल पहले लव मैरीज की थी। विजयकांत ठेकेदारी करता था और दोनों यहां सेक्टर 16 में रह रहे थे। पिछले कुछ समय से विजय के साथ उसका परिवार भी रहता था। वहीं इनके पास एक 5 साल का बेटा और 3 साल की बेटी भी है।

ऐसे किया दोनों ने सुसाईड

असल में वीरवार शाम को रेणु घर से कुछ काम के बारें में बोलकर निकली और उसके बाद वापिस नहीं आई। जिस पर विजय और उसके परिवार ने उसकी तलाश शुरू की, तो उसके बारें में पता नहीं चला। जिस पर किसी ने बताया कि एक महिला ने सुसाईड भी किया है। जिस पर वो चंडीगढ़ जीआरपी पुलिस थानें में पहुचें। जहां पुलिस ने कुछ फोटो दिखाई, जिसे देखकर विजय ने अपने कान को फोन लगाया और अकेला बाहर आ गया।

इस दौरान विजय का परिवार यहां पुलिस थानें में ही था, लेकिन काफी देर तक विजय भी नहीं मिला, जिसके चलते वो उसी लाईन की ओर चलता रहा। जहां पर रेणु ने सुसाईड किया था। ऐसे में एक ट्रेन आई और उसने उस ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। जिसके चलते उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई। विजयकांत का परिवार अभी जीआरपी में ही था, कि पुलिस के पास एक युवक के सुसाईड की खबर सामने आई।

बेटी रोती थी कॉल कर, परेशान करते हैं ससुराल वाले

रेनु के पिता सुनील और बाकी लोगों ने चंडीगढ़ जीआरपी पुलिस थानें में हंगामा किया, क्यों कि लड़की पक्ष के लोगों ने कहा कि रेनु बार बार रोती थी, वो कॉल कर बताती थी कि उसे परेशान किया जा रहा है। ऐसे में उनकी बेटी ने परेशान होकर सुसाईड किया है। प्रेम ने पुलिस को कहा कि जब तक ससुराल पक्ष के लोगों केखिलाफ मामला दर्ज नहीं किया जाता है, तब तक पोस्टमार्टम नहीं करवाया जाएगा।

विजयकांत के परिवार पर मामला दर्ज

जीआरपी थानें में विजयकांत के परिवार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जिसमें विजय के पिता रमाकांत , मां सुशीला, भाई अजय और भाभी रीना के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं अभी विजय के परिवार की ओर से कोई भी शिकायत नहीं दी गई है। फिलहाल शवों का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है।