कार्तिक अस्पताल में कोख का कातिल, पैसों के लिए कराता था गर्भपात

ख़बरें अभी तक। गुरुग्राम में कोख के कातिल का पर्दाफाश हुआ है. गुरुग्राम के हयातपुर स्थित कार्तिक अस्पताल में एक महिला का गर्भपात किये जाने की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम ने यहां छापा मारा और अहम सबूत जुटाये.

कार्तिक अस्पताल नाम जितना खूबसूरत है उतनी ही गंदा काम इस अस्पताल में किया जाता है. एक तरफ सरकार लिंग अनुपात को सामान्य करने का प्रयास कर रही है और कोख के कातिल कानून को ठेंगा दिखा इस घिनौनी हरकत को अंजाम दे रहे है. गुरुग्राम के कार्तिक अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापा मार इस कलयुगी कोख के हत्यारे दो डॉक्टरो सहित तीन लोगों को रंगे हाथों गर्भपात करने  के आरोप में गिरफ्तार किया है. जिनमें अस्पताल को मालिक कपिल भी शामिल है.

स्वास्थ्य विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि कार्तिक अस्पताल में गर्भपात का खेल चल रहा है, मौके पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पाया कि एक महिला का गर्भपात किया गया. जिसके बाद हेल्थ विभाग की टीम ने 24 घंटे की कडी मश्क्कत के बाद छापे मारी की और नकली ग्राहक तैयार कर पूरे खेल का पर्दा फाश किया कि कैसे ये लोग 45 हजार रूपये में कोख के कत्ल के इस काले धंधे को चला रहे थे. इस गिरोह के लोग केवल गुरुग्राम में ही नहीं बल्कि रेवाडी और दूसरे जिलो में इस काले खेल को अंजाम दे रहे थे. अब टीम इऩ लोगों के जरिए दूसरे उन लोगों की तलाश कर रही हैं जो इस खेल में शामिल है.

फिलहाल जिला उपायुक्त ने नियुक्त की डिप्टी सीएमओ के नेतृत्व टीम जो टीम गठित की है उसने इस आरोपी डॉक्टर और इसके स्टॉफ के खिलाफ पुलिस को शिकायत दे मामला दर्ज करा दिया है,  वहीं पुलिस ने और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इस पूरे मामले में वो सभी सबूत वहां से जुटा लिए है.