गुरुग्राम: पुलिस ने किया फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़

ख़बरें अभी तक। गुरुग्राम पुलिस ने रेड कर फर्जी कॉल सेंटर का खुलासा किया है. दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि उद्योग विहार फेज फाइव में कुछ लोग फर्जी कॉल सेंटर चला कर लोगों से ठगी की वारदात को अंजाम दे रहे है और इसी सूचना पर जब पुलिस टीम ने रेड की तो यहां से बहुत सी संदिग्ध समान पुलिस द्वारा बरमाद किया गया. इसके साथ यहां काम करने वाले चार युवकों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

वहीं इस मामले में गुरुग्राम पुलिस प्रवक्ता की माने तो पुलिस ने कॉल सेंटर से सर्वर भी बरमाद किये है और इस कॉल सेंटर के मालिकों को तलाश भी की जा रही है. वहीं पुलिस की माने तो यह कार्यरत कर्मियों से हुए खुलासे में यह लोग अमेरिका सहित दूसरे देशों में फोन कॉल के जरिये लोगों से ठगी की वारदात को अंजाम दे रहे थे हालांकि अभी मामले की जांच चल रही है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

हालांकि यह तो कॉल सेंटर मालिको की गिरफ्तारी के बाद ही साफ हो पायेगा की यह कैसे और कितने लोगों से लोन के नाम पर ठगी की वारदात को अंजाम दे चुके है. क्योंकि मामला विदेश से जुड़े देशों का भी है ऐसे में गुरुग्राम पुलिस गंभीरता से इस मामले की तफ्तीश में जुटी है.