RSS कार्यकर्ता की हत्याकाण्ड का खुलासा, आरोपी ने बताया खुद को बेकसूर

खबरें अभी तक। फ़िरोज़ाबाद मे दो दिन पहले आरएसएस संघ कार्यकर्ता संदीप शर्मा की गोली  मारकर हत्या कर दी गयी थी। पुलिस ने इस सनसनी खेज हत्याकाण्ड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या के आरोप मे मेडिकल स्टोर संचालक को गिरफ्तार किया है। आरोप है की मेडिकल स्टोर संचालक पवन उपाध्याय ने दो लाख की फिरौती देकर भाड़े के दो शूटरों से संघ कार्यकर्ता की हत्या करावाई थी। घटना के पीछे जो विवाद निकाल कर सामने आया है उसके मुताबिक आरोपी पवन उपाध्याय के एक महिला से नाजायज संबंध थे। जिसको लेकर संदीप ,पवन पर आए दिन छीठा कसी करता था। मीडिया के सामने ही आरोपी पवन ने पुलिस की थ्योरी पर सवाल उठाते हुए कहा की उसे बे वजह फंसाया जा रहा है। उसका इस हत्यकाण्ड से कोई लेना देना नहीं है।

फ़िरोज़ाबाद मे दो दिन पहले आरएसएस संघ के कार्यकर्ता की हत्या कर दी गयी थी। इस घटना के बाद पुलिस पर खुलासे के बड़ा दबाव था, पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसमें एक मेडिकल स्टोर संचालक पवन उपाध्याय का नाम था। विरवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने एक प्रेस कॉन्फेंस की ओर ये दावा किया है। आरएसएस नेता संदीप शर्मा की हत्या पवन उपध्याय ने भाड़े पर लेकर दो शूटरों से कराई है। घटना के पीछे जो वजह बताई गई। उसके मुताबिक आरोपी पवन के एक महिला से नाजायज संबंध थे ,इसको लेकर संदीप आये दिन पवन पर फुंतिया कसता था, जिससे आहात हो कर पवन ने एक योजना बनाई और भाड़े के शूटरों से संदीप की हत्या करा दी। पुलिस शूटरों की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने प्रेस कॉन्फेंस के दौरान पुलिस की थ्योरी पर सवाल उठाते हुए कहा कि उसे झूठा फंसाया जा रहा है। मैं एक व्योपारी हूं ,मुझे जुल्म कबूलने के लिये मुझे टॉर्चर भी किया गया है। मेरा इस हत्या से कोई लेना देना नहीं है। पुलिस मेरी हत्या करा सकती है।