डॉ. प्रवीण अगमकर की आत्महत्या मामला: शिक्षक, गैर शिक्षक और छात्र धरने पर  

ख़बरें अभी तक। चौधरी देवीलाल विश्वविद्दालय के एग्जाम कंट्रोलर डॉ. प्रवीण अगमकर की आत्महत्या मामले में निष्पक्ष जांच की मांग करवाने को लेकर आज विश्वविद्दालय के शिक्षक गैर शिक्षक और छात्र धरने पर बैठ गए है, सभी ने आज विश्वविद्दालय में अपना काम छोड़कर इस धरने में हिंसा लिया, इनके इस धरने को इनसो ने भी समर्थन दिया. विश्वविद्दालय के प्रोफेसर ने मांग की है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए साथ ही जब तक जांच चले तब तक विश्वविद्दालय के वी सी को उनके पद से हटाया जाये.

प्रोफेसर आर एस दलाल ने बताया कहा कि आज सभी लोग धरने पर बैठे है, हमारी मांग है कि इस मामले में स्वतंत्र एजेंसी से निष्पक्ष जांच की जाये, साथ ही इस मामले में हत्या का मामला दर्ज होना चाहिए और जब तक जांच चले तब तक वाईस चांसलर को उनके यहां से भेज दिया जाना चाहिए.

वहीं प्रोफेसर एस के गहलावत ने बताया की विश्वविद्दालय के 15 प्रोफेसर ने इस घटना के बाद से उनको मिले अतिरिक्त कार्यभार से इस्तीफा दे दिया है. सभी ने अपना इस्तीफा विश्वविद्दालय के रजिस्ट्रार के माध्यम से राज्यपाल को भेजा है.

इनके धरने को समर्थन देने के लिए इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप देशवाल भी पहुंचे. उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस हत्या का मामला दर्ज करे. साथ ही इस पुरे मामले की जांच किसी सिटिंग जज से करवाई जाये. उन्होंने कहा कि हम चाहते है की पीड़ित परिवार को न्याय मिले और न्याय की मांग को लेकर हम प्रदेशभर के विश्वविद्दालय को बंद भी करवा सकते है.