पत्नि की गला रेंतकर हत्या करने वाला पति गिरफ्तार

खबरें अभी तक। मंगलवार को गांव कन्हडी में घरेलू कलह के चलते तेजधार हथियार से गला रेतकर पत्नि की हत्या करने वाले आरोपी पति को शहर पुलिस ने गांव कन्हडी के बस स्टैंड से गिरफतार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी से हत्या के कारणों की जानकारी के बाद उसे न्यायलय में पेश किया जाएगा। जहां से उसे जेल भेज दिया जाएगा। पुलिस गिरफ्त में आरोपी ने बताया कि उसने घरेलू कलह के चलते इस वारदात को अंजाम दिया है।

इस बारे में जांच अधिकारी एसआई विक्रम सिंह ने बताया कि मंगलवार को पुलिस के पास सूचना आई थी कि गांव कन्हडी में भीम सिंह ने घरेलू कलह के चलते उसकी पत्नि का कस्सी से गला रेतकर हत्या कर दी है। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था देर रात्रि पुलिस की टीम को सूचना मिली कि आरोपी कन्हडी में बस स्टैंड के नजदीक है तो पुलिस ने तुरंत टीम का गठन करते हुए आरोपी को गिरफतार कर लिया। जिसके बाद उसे गुरूवार को न्यायलय में पेश करेगी जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा।

गौरतलब है कि गांव तलवाडा निवासी उर्मिला का विवाह कन्हडी निवासी भीम के साथ हुआ था। जिसके बाद से दोनो में घरेलू कलह रहता था। जिसके बाद आरोपी ने उसकी पत्नि का गला रेंतकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मृतका के भाई के ब्यान पर कार्रवाई करते हुए आरोपी पति भीम के खिलाफ 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने आरोपी को से हत्या के कारणो की जानकारी के बाद उसे न्यायलय में पेश करेगी।  ​