हिमाचल में जानलेवा साबित होने लगी बरसात, पहाड़ से पत्थर गिरने से महिला घायल

ख़बरें अभी तक। शिमला: बरसात में पहाड़ो से अगर आप गुजर रहे है तो जरा संभल कर ही रहें. बरसात में पहाड़ो से मलबे और पत्थरो के गिरने का सिलसिला शुरू हो गया है. आज सुबह शिमला के ढली बाइपास में पहाड़ी से पत्थर की चपेट में आने से महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई है. 26 वर्षीय सुमन नाम की महिला अपने बच्चे को प्ले स्कूल में छोड़ने के बाद वापिस घर जा रही थी कि अचानक पहाड़ी से अचानक गिरे पत्थर से सिर में गंभीर चोट लग गई. गम्भीर चोट से घायल महिला को शिमला के आईजीएमसी लाया गया है. अस्पातल में प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने महिला की हालत बेहद नाजुक बताया है.

मौके पर मौजूद लोगो में से ही एक व्यक्ति ने महिला को आईजीएमसी अस्पताल लाया जहां पर डॉक्टर उसका उपचार कर रहे है. महिला की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. महिला को आईसीयू में भर्ती किया गया है. आईजीएमसी के एमएस डॉ. जनक राज ने बताया कि महिला की हालात काफी गंभीर है और महिला को सिर में काफी गंभीर चोट लगी है.

बरसात के चलते पहाड़ी से पत्थर की चेपट में आने से जिन्दगी और मौत के बीच फंसी महिला के परिजनों ने घटना के लिए जिला प्रशासन और सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए इसकी पूरी जिम्मेदारी प्रशासन पर डाली है. महिला के परिजनों ने कहा कि  जिला प्रशासन की बरसात को लेकर बड़ी तैयारियों की बातें और दावें कर रहा है लेकिन ज़मीनी हकीकत कुछ और ही है. जिसके चलते इस तरह के हादसे पेश आ रहे है. महिला मूल रूप से कोटखाई की रहने वाली है और बच्चे को पढ़ाने के लिए शिमला में रहती है महिला के पति कोटखाई में अध्यापक है.