महिला विंग पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में डीएम को सौंपा ज्ञापन

ख़बरें अभी तक। लखनऊ में सपा की महिला विंग पर हुए लाठीचार्ज का विरोध शुरु हो गया है. कन्नौज में सपा नेताओं ने इसके विरोध में राज्यपाल को सम्बोधित एक ज्ञापन डीएम को सौंपा. सपा लाठीचार्ज करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे है.

कन्नौज में समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष मजरूल हक मुन्ना दरोगा की अगुआई में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कल लखनऊ में महिला नेताओं पर पुलिस द्वारा किये गये लाठी चार्ज के विरोध में राज्यपाल से सम्बंधी ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा. सपा नेताओं ने मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ नारेबाजी भी की. सांसद प्रतिनिधि नवाब सिंह यादव ने कहा की एक तरफ देश के प्रधानमंत्री महिलाओं के सम्मान का झूटा ढिंढोरा पीट रहे है.

दूसरी तरफ उनके ही नेता और कार्यकर्ता महिलाओं की इज्जत के साथ खिलवाड़ करने में लगे है और जब इसके खिलाफ समाजवादी महिलाओं ने आवाज उठाई तो उनकी आवाज को दबाने के लिये प्रदेश सरकार ने पुलिस बल का प्रयोग करते हुये बर्बरता पूर्वक लाठी चार्ज करवाया. सपाइयों ने मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की है. सपा नेताओं का कहना है कि महिला उत्पीड़न बंद न हुआ तो समाजवादी पार्टी सड़कों पर उतर संघर्ष करेगी.