सोनाली बेंद्रे को कैंसर, ट्विटर पर बयां की दांस्तां

खबरें अभी तक। इस खबर को सुनने के बाद आपको ऐसा लगेगा की माने बॉलीवुड को किसी की नजर लग गई हो जी हां,बात ही कुछ ऐसी है पहले से खबरें में बने हुए बॉलीवुड स्टार इरफान खान लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जुझ रहें हैं अब एसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार सोनाली बेंद्रे को लेकर बुरी खबर सामने आई है। वो इस वक्त कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। ट्विटर पर एक पोस्ट में उन्होंने अपनी बीमारी और उससे हो रही जंग की खुद जानकारी दी है।

सोनाली बेंद्रे ने बुधवार को एक भावुक पोस्ट में लिखा- ”कभी-कभी, जब आप जिंदगी से कम से कम की उम्मीद करते हैं तो जीवन आपको एक कर्वबॉल की तरह फेंक देता है। मुझे हाल ही में हाईग्रेड कैंसर हुआ है. हम इसे पहले स्पष्ट रूप से नहीं देख पा रहे थे। एक अजीब से दर्द की शि‍कायत के बाद कुछ टेस्ट में कैंसर होने का खुलासा हुआ। मेरे परिवार और करीबी दोस्त मेरे चारों तरफ हैं जो मुझे बेस्ट सपोर्ट दे रहे हैं।’

सोनाली ने आगे लिखा, ‘मैं अपने दोस्तों और परिवार की बहुत आभारी हूं। इससे लड़ने के लिए परिवार के सपोर्ट से बेहतर कुछ नहीं। इसलिए मैं फिल्हाल डॉक्टरों की सलाह के चलते मैं अभी न्यूयॉर्क में इसके इलाज की प्रक्र‍ि‍या से गुजर रही हूं। हमें आशावादी रहना है और मैं हर कदम पर लड़ने के लिए तैयार हूं। मैं इस जंग को लड़कर दिखाऊंगी क्योंकि मेरे पास मेरे परिवार और दोस्तों की ताकत मेरे पीछे खड़ी है।”