Vivo V7+ का एक्स्टेंशन Vivo Z10 भारत में हुआ लॉन्च, कैमरे में है बेहद खास क्वालिटी

खबरें अभी तक। भारत में वीवो ने अपना एक नया स्मार्टफोन Vivo Z10 लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन Vivo V7+ का एक्स्टेंशन कहा जा सकता है। जिसमें कुछ बदलाव किए गए हैं। इसके स्पेसिफिकेशन्स भी इससे मिलते जुलते ही हैं। इस स्मार्टफोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम दिया गया है। इसकी डिस्प्ले 6 इंच की है और यह एचडी है। ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है।

फोटोग्राफी के लिए Vivo Z10 में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसमें अल्ट्रा एचडी मोड भी दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है और इसमें एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। कंपनी का दावा है कि क्लिक की गई तस्वीरें इमेज स्टैकिंग के जरिए 64 मेगापिक्सल की बनाई जा सकती हैं। कैमरे में कंपनी ने फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस भी दिया है।

यह स्मार्टफोन Android Nougat 7.1 बेस्ड कंपनी के अपने यूजर इंटरफेस पर चलता है। इसकी बैटरी 3,225mAh की है। सिक्योरिटी के लिए इसमें फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम सपोर्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ और माइक्रो यूएसबी जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए है।

फिलहाल यह स्मार्टफोन कर्नाटक, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर ही मिलेगा।