गौड़ ब्राह्मण सभा के चुनाव के लिए 110 ने भरे नामांकन

ख़बरें अभी तक। महेंद्रगढ़ ज़िले की श्री गौड़ ब्राह्मण सभा के चुनाव के लिए कुल 110 उम्मीदवारों ने नामांकन किया है. सभा के चुनाव के लिए 36 वार्ड ऐसे हैं, जिसमें एक-एक प्रत्याशी ने ही नामांकन पत्र दाखिल किया है. 23 वार्ड ऐसे हैं, जिनमें दो-दो उम्मीदवारों ने पर्चा भरा है. एक वार्ड ऐसा है, जिसमें चार ने आवेदन किया है.

महेंद्रगढ़ ज़िले की श्री गौड़ ब्राह्मण सभा के चुनाव के लिए कुल 110 उम्मीदवारों ने नामांकन किया है. निर्वाचन अधिकारी एवं डीइओ मुकेश लावणियां ने बताया की नामांकन का समय पूरा होने के उपरांत नामांकन पत्रों की सभा में मौजूद लोगों की उपस्थिति में सील लगाई. प्रशासन की देखरेख में आजकल श्री गौड़ ब्राह्मण सभा के कालेजियम का चुनाव करने की प्रक्रिया चली हुई है. इसका जिम्मा प्रशासन ने जिला शिक्षा अधिकारी मुकेश लावणियां के कंधों पर डाला था.

नामांकन के पहले दिन 62 नामांकन दाखिल हुए थे, जबकि अंतिम दिन यह संख्या बढ़कर 110 हो गई. निर्वाचन अधिकारी एवं डीइओ लावणियां ने बताया कि नामांकन पत्र शांतिपूर्ण तरीके से दर्ज किए गए है. अंतिम दिन गणमान्य लोगों की मौजूदगी में नामांकन पत्रों को सील किया गया. अब 4 जुलाई को इनकी जांच की जाएगी तथा 6 जुलाई तक नामांकन वापस लिए जा सकेंगे. उन्होंने बताया कि अगर किसी भी वार्ड में एक से अधिक प्रत्याशी रहते हैं तो 22 जुलाई को विधिवत रूप से चुनाव कराए जाएंगे. श्री गौड़ ब्राह्मण सभा के चुनाव के लिए 36 वार्ड ऐसे है, जिसमें एक-एक प्रत्याशी ने ही नामांकन पत्र दाखिल किया है. 23 वार्ड ऐसे हैं, जिनमें दो-दो उम्मीदवारों ने पर्चा भरा है. एक वार्ड ऐसा है, जिसमें चार ने आवेदन किया है.