आसलवास नहर में डूबने से एक छात्र की मौत

ख़बरें अभी तक। रेवाड़ी में संदिग्ध परिस्थितियों में आसलवास नहर में डूबने से एक छात्र की मौत हो गयी. छात्र का नाम अमित है जो राजस्थान के कोटकासिम के चाचियावास गांव का रहने वाला था और रेवाड़ी स्थित एक कोचिंग सेंटर में कोचिंग लेने आता था, बीती रात उसका शव नहर में मिला. वहीं मृतक के परिजनों ने अमित के साथी छात्रों पर उसके साथ मारपीट कर नहर में डुबोकर मारने का आरोप लगाया है. फ़िलहाल पुलिस ने मृतक के शव का बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराकर नामजद पांच साथी छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज़ कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार राजस्थान के कोटकासिम तहसील के गांव चाचियावास का रहने वाला 17 वर्षीय छात्र अमित रेवाड़ी के एक निजी संसथान में कोचिंग लेने आता था नज़दीकी गांव सिलपटा के रहने वाले साथी छात्र विवेक, विपिन, शुभम और मनीराम भी पढ़ने आते थे सोमवार को अमित घर से कचिन के लिए निकला था परिजनों का आरोप है कि उसके साथी छात्र नहर में नहाने की बात कहकर जबरदस्ती अमित को अपने साथ ले गए और वहां अमित के साथ मारपीट की और उसके कपड़े उतारकर जबरन नहर में डाल दिया.

सबूत मिटाने के लिए बैग को नहर में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए वहीं डूबने के कारण अमित की मौत हो गयी. उसका बैग भी पुलिस को नहर से बरामद हुआ है. फ़िलहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर नामजद सभी छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज़ कर लिया है. मृतक का बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.