रहस्यमयी बुराड़ी कांड में एक और बड़ा खुलासा, तीसरे भाई ने 11 पाईप के राज से उठाया पर्दा

खबरें अभी तक। देश को झकझोर कर रख देने वाला रहस्यमयी बुराड़ी कांड के का सच अब तक पुलिस भी नहीं ढूंढ पाई है। एक ही परिवार के 11 सदस्यों की एक ही रात में अचानक हुई मौत को लेकर जांच में अब तक कई हैरान कर देने वाली बातें सामने आई हैं। घटना के तीन दिन बाद चित्तौड़गढ़ में रहने वाले तीसरे भाई दिनेश सामने आए हैं। हालांकि उन्होंने मौतों के पीछे तंत्र-मंत्र और धर्मांधता या किसी तांत्रिक की बात होने से इनकार किया है।

दिनेश ने घर से बाहर निकले उन 11 पाइपों का रहस्य भी बताया। दिनेश का कहना है कि पाइप वाली बात बिल्कुल गलत है। उन्होंने कहा कि दरअसल उनके भाई का प्लाईउड का काम था, इस वजह से काफी काफी गैस बनती थी और इन 11 पाइपों को इसीलिए लगवाया गया था ताकि गैस निकलती रहे।

उनका साफ-साफ कहना है, ‘क्राइम ब्रांच जो बातें कर रही है वो बिल्कुल गलत है। हमारा परिवार धार्मिक परिवार था। इस तरह की कोई बात नहीं थी। हम पूरी तरह से इस बात का खंडन करते हैं। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। हमें नहीं पता रजिस्टर की क्या बात है। यह आत्महत्या का मामला नहीं है हत्या का मामला है।’

वहीं दिनेश की बहन सुजाता का कहना है कि उनका परिवार धार्मिक है, लेकिन अंधविश्वासी कत्तई नहीं था। सुजाता ने मौतों के पीछे तंत्र-मंत्र या तांत्रिक विद्या से पूरी तरह इनकार किया है और कहा है कि उनके परिवार ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या की गई है।

घर से बाहर निकले 11 पाइपों के बारे में सुजाता का कहना है कि ये पाइप वेंटिलेशन और एक सोलर प्रोजेक्ट के लिए लगाए गए थे। कहीं न कहीं कुछ साजिश है।

11 मौतों से किस तरह जुड़ा है 11 मौतों का रहस्य!

बता दें कि बुराड़ी के संत नगर में पीड़ित परिवार के घर के बाहर कुल 11 पाइपें निकली हुई हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि 11 पाइपों में 7 पाइपों के मुंह ऊपर की ओर हैं, जबकि 4 पाइपों के मुंह सीधे हैं। बता दें कि मरने वालों में 7 महिलाएं और 4 पुरुष सदस्य थे।