पति ने तेजधार हथियार से गला रेतकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

खबरें अभी तक। गांव कन्हडी में एक पति द्वारा देर रात्रि उसकी पत्नि की तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मामले की सूचना पाकर डीएसपी जोंगिंदर शर्मा एंव एसएचओ प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे तथा मामले जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पंहुचा दिया है। लड़की के परिजनो पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार घटना देर रात की है जब हत्यारे पति ने अपनी पत्नी की तेजधार हथियार से हत्या कर दी व मौके से फरार हो गया। इस वाक्ये को देख कर बेटे ने शोर मचाया। जिससे आस-पास वालों को सुचना मिली। लड़की के परिवार वालों को भी इस घटना की सुचना दी गई। उनके आने के बाद व पुलिस के सामने शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। मतृका के परिजनों का कहना था कि इनकी शादी वर्ष 2002 में हुई थी। शादी के बाद से ही लगातार दोनो में अनबन रहती थी। जिसको लेकर पंचायते भी कई बार हुई है पिछले दिनों भी लगभग हफता पहले ही वो अपनी लड़की को यहां छोड़ कर गए थे। दो दिन पहले ही लड़की की मां भी उससे मिलने आई थी। पर ऐसा किसी घटना का उन्हें कोई अदेंशा नहीं था। पुरे इलाके में इस हत्याकाड चर्चा का विषय बना हुआ है। वही इसके बाद मृतका अपने पीछे दो बेटे को छोड़ गई है।

इस बारे में लड़की के मामा रामफल ने बताया कि शादी के बाद से उसका पति उनकी भांजी को तंग करता था तथा शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। लगातार कई बार पंचायते भी हुई लेकिन रात्रि के समय उसने हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग करते है।

मृतका के भाई लालू प्रसाद ने बताया कि उसकी बहन को बार-बार तंग किया जाता था। कई बार पंचायत होने के बाद भी उसका पति नहीं सुधरा और देर रात्रि उसने कस्सी से उसकी बहन को मार डाला। जिसके बाद से वो फरार है। उसने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है तथा वे पुलिस से कडी कार्रवाई की मांग करते है। एसएचओ प्रदीप कुमार ने बताया कि घटना की सुचना मिलते ही वो पहुंचे कार्यवाही जारी है। पति फरार है जल्दी ही उसे पकड़ लिया जाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है।