रेप पीड़िता ने किया सड़क जाम, पीड़िता ने लगाई इंसाफ की गुहार

खबरें अभी तक। आदित्य योगीनाथ प्रदेश में एंटी रोमियो टीम का गठन कर अपराध में अंकुश लगाने का प्रयास किया, लेकिन फतेहपुर जिले में दबंगो के आगे बेबस खाकी की करतूत से आजिज रेप पीड़िता नाबालिग किशोरी अपने परिजनों के साथ इंसाफ ना मिलने पर हॉस्पिटल में बाहर जाम लगाकर हंगामा खड़ा कर दिया. वहीँ रेप पीड़िता व उनके परिजनों द्वारा हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रेप पीड़िता व उनके परिजनों को समझा बुझाकर मेडिकल कराने के लिए लेकर गई. वहीँ एसपी से बात की तो उनका कहना था की मामले की जाँच कराइ जा रही है, किशोरी को मेडिकल परिक्षण के लिए भेजा गया है, मेडिकल रिपोर्ट आते ही कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

धाता थाना के कस्बे के रहने वाली इस पीड़ित नाबालिग किशोरी को देखिये जो अपने गाँव वालो के साथ सड़क जाम कर पुलिस के आलाधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगा रही हैं. पीड़ित किशोरी के परिजनों की माने तो गाँव के रहने वाले गजेंद्र ने कूड़ा फेकने गई बेटी को अगवा कर उसके साथ गलत काम किया, बेटी की चीखपुकार सुनकर गाँव वालो ने दबंग गजेंद्र का मकान घेर कर पुलिस को सूचना दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाकर किशोरी को बाहर निकाला, पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बजाये उल्टा धमकी देने में लगी हुई हैं, और जब थाने जाओ तो पुलिस धमकाती है. एसपी से न्याय की गुहार लगाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई, जब यहाँ आज मेडिकल कराने आये तो डाक्टरों ने बिना मेडिकल किये हुए भगा दिया, जिसके लिए जाम लगाकर इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं.

वहीँ पीड़ित किशोरी की माने तो गाँव के रहने वाले गजेंद्र ने उसके साथ गलत काम किया. जब उसका विरोध किया तो जान से मारने की धमकी देने लगा. थाने गई तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बजाये उल्टा धमका शुरू कर दिया, एसपी के निर्देश के बाद पुलिस ने छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर मेडिकल के लिए भेज दिया, जहाँ डाक्टर द्वारा धमकाते हुए भगा दिया गया हैं. हलाकि इस मामले में जब एसपी साहब से बात की तो उनका कहना था की पीड़िता किशोरी के परिजनों द्वारा छेड़खानी का आरोप लगाया गया था जिसका अभियोग दर्ज कर लिया गया है, पीडित को मेडिकल के लिए भेजा गया हैं मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद जाँच करा कार्यवाही की जाएगी.