चाचा बना हैवान, लूटी अपनी ही भतीजी की आबरू

खबरें अभी तक। उतर प्रदेश में जहाँ महिला के साथ बलात्कार की घटनाए रुकने का नाम नहीं ले रही है। वहीं अब रिश्तो की गरिमा को भी तार तार करने का सिलसिला जारी हो चुका है। कुछ इस तरह का ही एक मामला रामपुर में उस समय देखने को मिला जब एक युवती को घर में अकेला पाकर उसके रिश्ते के चाचा ने ही उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देते हुए अस्मत को तार तार कर डाला। घटना की रिपोर्ट आरोपी चाचा के खिलाफ थाने में दर्ज कर ली गयी है।

रामपुर के शाहबाद थाना क्षेत्र में एक युवती अपने घर पर अकेली थी। इस बीच उसका रिश्ते का चाचा उसके घर आ धमका और उसे अकेला पाकर उस पर भूखे भेड़िये की तरह टूट पड़ा। युवती ने चाचा से हैवान बने दरिंदे को अपनी आबरू लुटने से पहले कई मर्तवा रिश्तो की दुहाई दी लेकिन बेबस भतीजी की अपने चाचा की दरिंदगी के आगे एक नहीं चली और आखिर में इस पवित्र रिश्ते का अंत हो गया।

पीड़िता ने घर पर परिजनों के वापस आने के बाद आप बीती सुनाई। अपनी लाड़ली पर हुए ज़ुल्मो सितम की दास्ताँ सुनकर परिजन सकते आ गए और थाने पहुंचकर सारी वारदात से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर कार्यवाही करते हुए मामले की रिपोर्ट सम्बंधित धाराओं में आरोपी के खिलाफ दर्ज कराई गयी है।

पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन तांडा के मुताबिक शाहबाद थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ उसके रिश्तेदार के द्वारा बलात्कार किये जाने की घटना सामने आयी है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। वही इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में भी सफलता हासिल कर ली है।