मानसून की पहली बारिश से खुली प्रशासन की पोल

खबरें अभी तक। सतोन ग्राम पंचायत में पूरी रात  की बारिश ने ही प्रशासन की पोल खोलकर रख दी है जबकि बरसात का मौसम अभी शुरू ही हुआ है आज मानसून के आगाज पर पहली बारिश हुई. जिसमें सतोन ग्राम पंचायत की सड़कों पर ही नदियां की तरह पानी बहने लगा तथा पानी इतना ज्यादा था कि पानी की निकासी दूर-दूर तक कहीं नहीं दिख रही थी.

वही लोगों का कहना है कि पानी नालियों की ब्लॉकेज तथा पानी की निकासी का उचित इंतजाम ना होने की वजह से यह समस्या हर वर्ष होती है तथा इस बार भी पहली बरसात में ही यह समस्या उत्पन्न हो गई है. जहां पर बरसात का पानी लोगों के घरों में घुस रहा है. वहीं पर सतोन के मेन रोड पर पानी बह रहा है जो कि सोसायटी की ओर  ज्यादा जा रहा हूं  इंतजाम इतने बदतर हैं कि बरसात का पानी सोसाइटी व घरों में घुस रहा है.

जिसे लोगो को ने स्वयं वाइपर मार्कर कर बाहर निकाला वही जब हमने स्थानीय लोगो से बात करी तो उन्होंने कहा कि सतोन में हर वर्ष बरसात के पानी का यही हाल है तथा जो लोग पैदल आते हैं वह पानी में से ही गुजर कर उनको निकलना पड़ता है. जहां पर पूरे भारतवर्ष में स्वच्छ भारत का अभियान चला हुआ है वहीं पर आज बरसात के गंदे पानी में लोगों को उस गंदे पानी में से निकलना पड़ रहा है जिससे चर्म रोग उत्पन्न हो सकता है तथा बिमारियां हों सकतीं हैं।