भारत में लॉन्च हुआ SAMSUNG on 6, जानिए इसकी किमत और खासियत

खबरें अभी तक। स्मार्टफोन के बाजार में सैमसंग का लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी ऑन 6 को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने कहा है कि इसे एक स्लीक डिजाइन की मदद से बनाया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी ऑन 6 की कीमत 14,490 रुपये है जो ब्लू कलर में फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। लॉन्च ऑफर की अगर बात करें, फोन पर 12, 200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया गया है। वहीं यूजर्स वीजा कार्ड पर 5 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं। बता दें कि सैमसंग के इस स्मार्टफोन को मार्केट में पहले से ही टक्कर देने के लिए दो स्मार्टफोन हैं जो शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो और हाल ही में लॉन्च हुआ मोटो जी6 है।

स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की अगर बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी ऑन6, 5.6 इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आता है। जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 18:5:9 का है। फोन को स्क्रैच रेसिस्टेंट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटोक्शन दी गई है।

डुअल सिम स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 और एक्जिनॉस प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो एलईडी फ्लैश और 8 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आता है। हैंडसेट में 3000mAh की बैटरी दी गई है। तो वहीं 4 जी, VoLTE, 3 जी, वाई फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस से फोन पूरी तरह से लैस है।