रेवाड़ी में दो स्पा सेंटरो पर पुलिस की रेड, चार युवती व दो युवक गिरफ्तार

खबरें अभी तक। रेवाड़ी पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश किया है। थाना धारूहेड़ा, सदर व बावल पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया है। पुलिस टीमों ने धारूहेड़ा के सेक्टर-6 स्थित बेस्टैक मॉल व एक कोठी में रेड की। रेड के दौरान पुलिस ने चार युवतियों व दो युवकों को गिरफ्तार किया है। दोनों ही स्थानों पर स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार एसपी राजेश दुग्गल को सूचना मिली थी कि धारूहेड़ा के बेस्टैक मॉल व सेक्टर-6 स्थित एक कोठी में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। सूचना के बाद एसपी राजेश दुग्गल ने पुलिस की टीम गठित की। टीमों ने के साथ मिलकर दोनों स्थानों पर छापा मार कार्रवाई की। इस दौरान बेस्टैक मॉल में न्यू-7 डे नाम से चल रहे स्पा सेंटर से दो युवती व एक युवक को गिरफ्तार किया। वहीं सेक्टर-6 में ही एक कोठी में चल रहे फिलगुड स्पा सेंटर से भी दो युवती व एक युवक हिरासत में लिया है।

सभी आरोपी देह व्यापार के अनैतिक धंधे में शामिल थे। करीब डेढ़ महीने पहले भी रेवाड़ी पुलिस ने स्पा सेंटरों पर बड़ी कार्रवाई की थी। मई माह में एसपी के आदेश पर रेवाड़ी व धारूहेड़ा में पुलिस ने 6 स्पा सेंटर पर रेड कर दर्जनभर लोगों को गिरफ्तार किया था। स्पा सेंटर की आड़ में चलने वाले धंधों पर पुलिस की सख्ताई के बाद धंधे में शामिल लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।