अंतरप्रांतीय वाहन चोर गैंग के सरगना सहित 9 शातिर गिरफ्तार

खबरें अभी तक। यूपी के बलिया को एक बड़ी सफलता जब मिली जब पुलिस ने अंतरप्रांतीय वाहन चोर गैंग के सरगना सहित 9 शातिर वाहन चोर अपराधी को गिरफ्तार कर इनके पास से चोरी के 5 लक्सरी गाड़िया बुलेरो ,स्कार्पियो और अल्टो बरामद किया है।

मगर यूपी पुलिस कारनामा देखिए चोरी की बरामद लग्जरी गाड़ियों में ही गैंग के चोरो को बैठा कर ले जा रही है पुलिस ? पुलिस की माने तो ये लोग गाड़ियों को चुरा कर कम कीमत पर बेच देते है या गाड़ियों की कटिंग कर इसके पुर्जे भी बेच देते है पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि गैंग के तार और कौन कौन से लोगों से जुड़े हैं और स्थानीय स्तर पर कौन इन लोगों को सपोर्ट करता है।

स्वाट टीम और खेजुरी पुलिस  गोपनीय सूत्रों की जानकारी पर वाहन चेकिंग के दौरान एक बुलेरो गाड़ी से 3 वाहन चोरो को पकड़ने में सफलता मिली । इन तीनों से पूछताछ और निशानदेही पर वाहन चोर गैंग के 6 और चोरो को गिरफ्तार कर इनके पास से 4 और लग्जरी गाड़िया को बरामद किया है। पुलिस की माने तो इस गैंग के ज्यादातर लोग बिहार प्रान्त के है और ये गाड़ियों को चुराकर दूसरे शहरों में कम कीमत पर बेच देते है । इन चोरी की बरामद गाड़ियों में एक गाड़ी का नंबर प्लेट गायब कर दिया गया है और दूसरी गाड़ी का नंबर प्लेट गलत है। ये भी हो सकता है कि इन गाड़ियों को कटिंग करके पुर्जो को भेज दिया जाता है इसकी भी जांच की जार ही है और इस बात की भी जांच कर रही है कि और कौन कौन से लोग इस गैंग को सपोर्ट करते है।