हुड्डा की जनक्रांति रथ यात्रा, इनेलो बीजेपी पर साधा निशाना

खबरें अभी तक। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति यात्रा आज नूंह विधानसभा क्षेत्र के आकेड़ा गांव से शुरू होकर रोजका मेव गांव में खत्म होगी. इस यात्रा के आयोजक पूर्व मंत्री आफताब अहमद होंगे. वहीं इससे पहले कल तीसरे चरण की अपनी जनक्रांति यात्रा का आगाज करने नूंह पहुंचे पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने चुनावी भाषण में लोक लुभावने वायदे कर सत्तारूढ़ बीजेपी और इनेलो पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने फिरोजपुर झिरका के लाल कुआ चौक पर बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी की नीति लूट-खसोट और बरगलाने की है। असल में इस सरकार ने ऐसा कोई काम नहीं किया जिसे जनता के बीच गिनाया जा सके। उन्होंने कहा कि पूर्व की हमारी सरकार में जो घोषणाएं हुई और जिन पर काम पूरा हुआ, उनका इस सरकार ने फीता काटा है। उन्होंने इनेलो पर निशाना साधते हुए कहा कि इनेलो का जेल भरो आंदोलन केवल ड्रामा ही नहीं बल्कि राजनीतिक स्टंट है।

इनेलो की नकली गिरफ्तारी और नकली रिहाई है। उन्होंने अपने भाषण में बुढ़ापा पेंशन का जिक्र करते हुए कहा कि हमारी सरकार आने पर बुजुर्गों को 3000 रुपये पेंशन दी जाएगी। हमारी सरकार ने प्रदेश के किसानों का 1600 करोड़ रुपये का कर्जा माफ किया था। फिर मौका मिला तो निश्चित ही किसानों-मजदूरों का कर्जा माफ करेंगे।