प्रेमिका को गोली मारकर हत्या कर, प्रेमी ने मौत को लगाया गले

ख़बरें अभी तक। अलीगढ़ में थाना लोधा के गांव बढ़ौला हाजी में देररात प्रेमी जोड़े का दर्दनाक अंत हो गया. दोनों की गोली लगने से मौत हुई है. पुलिस का कहना है कि प्रेमिका की शादी तय होने पर प्रेमी ने पहले उसकी हत्या की, फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. उसके हाथ में तमंचा मिलना इस बात का संकेत दे रहा है. पुलिस अन्य पहलुओं पर भी छानबीन कर रही है. दोनों के शव गांव से करीब डेढ़ सौ मीटर दूर ईख के खेत में मिले. एसपी सिटी व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

मूलत मडराक निवासी भीष्मपाल सिंह जादौन करीब आठ साल पहले लोधा के गांव बढ़ौला हाजी में बस गए थे. गांव के बाहर ही मकान बनाकर खेतीबाड़ी कर रहे है. परिवार में पत्नी, दो बेटे व तीन बेटियां थी. एक बेटे की मौत हो चुकी है 24 वर्षीय आरती उर्फ अर्चना दूसरे नंबर की थी. पड़ोसी गांव बाढ़ौन मढ़ी के माजरा नगला हीरपुर का 25 वर्षीय निखिल शर्मा पुत्र जगदीश शर्मा मंगलायतन यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहा था। पिता की मौत हो चुकी है. चार भाइयों ने सबसे छोटा था, एक बहन भी है. पुलिस के मुताबिक निखिल व आरती की नजदीकियां थीं,  दोनों एक दूसरे को चाहते थे. आरती की शादी अकराबाद क्षेत्र से तय हो चुकी थी, 10 जुलाई को बरात आनी थी. वहीं युवक के परिजनों ने ऑनर किलिंग की आशंका जताई है. हालांकि युवती के परिजन किसी के सामने नहीं आ रहे है.

वहीं एसपी सिटी का कहना है कि एक गन्ने के खेत में प्रेमी युगल के गोली लगे शव मिले हैं, जिसको देखकर लग रहा है कि प्रेमी ने पहले प्रेमिका को गोली मारी है उसके बाद अपने आप को गोली मार कर आत्महत्या कर ली है, उसके अलावा दोनों ही मृतकों के परिजनों और स्थानीय निवासियों से पूछ ताछ की जा रही है, जांच कर कार्रवाई की जायेगी.